Home > तकनीकी > Xiaomi की जबरदस्त सेल, कुछ ही मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Xiaomi की जबरदस्त सेल, कुछ ही मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

शाओमी ने हाल ही में अपना सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 7Aइंडिया में लॉन्च किया है

 Sujeet Kumar Gupta |  12 July 2019 9:09 AM GMT  |  नई दिल्ली

Xiaomi की जबरदस्त सेल, कुछ ही मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

नई दिल्ली। शाओमी ने हाल ही में अपना सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 7Aइंडिया में लॉन्च किया है, और इस फोन को पहली बार गुरुवार यानी 11 जुलाई को सेल के लिए पेश किया गया था। इस सेल में यह फोन देखते ही देखते कुछ ही समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गए। और कुछ सेकंड में फोन के आउट ऑफ स्टॉक होने से लोग निराश हैं तो कंपनी ने इस फोन की अगली सेल की घोषणा की है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने वादा किया है कि रेडमी 7A की अगली सेल में इससे ज्यादा फोन स्टॉक में रखे जाएंगे।

बता दें कि फोन की आगामी ब्रिकी के लिए 18 जुलाई को फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर आयोजित की जाएगी। रेडमी 7A के 2जीबी रैम+16जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए और इसके 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,199 रुपये है। लेकिन, जुलाई के महीने में एक ऑफर के अंदर डिवाइस को फ्लैट 200 रुपए की छूट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें

5.45-इंच का एचडी डिस्प्ले , आस्पेक्ट रेशियो 18:9 , 2.0 गीगार्ट्ज क्वॉलकॉम, 439 एसओसी प्रोसेसर , 2जीबी रैम के साथ 16जीबी और 2जीबी रैम के साथ 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज उपभोक्ता फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम की खूबी

ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 ओएस दिया गया है। 4,000एमएएच की बैटरी के साथ फोन को मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इ वायरलैस एफएम रेडियो , वहीं, फोन स्पैलश प्रूफ है, जिसका मतलब पांनी की छींटों से फोन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। फोटोग्राफी के लिए रेडमी 7ए के रियर में 12 मेगापिक्सल का सोनीIMX 486 सेंसर है। इसके अलावा फ्रंट कौमरा में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जो AI फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ आता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top