लाइफ स्टाइल

Realme Sale offers : रिलयमी सेल में ढेरों प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ऑफर और डिस्काउंट, जानिए- क्या हैं ऑफर्स

Special Coverage News
3 Feb 2019 7:08 AM GMT
Realme Sale offers : रिलयमी सेल में ढेरों प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ऑफर और डिस्काउंट, जानिए- क्या हैं ऑफर्स
x
इस सेल में रियलमी स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स दिए जाएंगे. कंपनी ने 15 प्रतिशत कैशबैक देने के लिए MobiKwik से साझेदारी भी की है?

Realme ने घोषणा की कि कंपनी 'You and Realme Days' कैंपेन की शुरुआत 4 फरवरी दिन सोमवार से करने जा रही है. चार दिनों तक चलने वाले इस सेल का अंतिम दिन 7 फरवरी होगा. इस दौरान रियलमी स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स दिए जाएंगे. कंपनी ने 15 प्रतिशत कैशबैक देने के लिए MobiKwik से साझेदारी भी की है. आगामी वेलेंटाइन डे को ध्यान में रखकर रखे इस सेल के दौरान ग्राहकों को गिफ्ट वाउचर्स और गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे. सेल के दौरान हर दिन अलग-अलग ऑफर्स ग्राहकों को मिलेंगे. साथ ही रिलयमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ग्राहकों को डिस्काउंट मिलेगा.

रिलयमी सेल के पहले दिन यानी 4 फरवरी को जो ग्राहक Realme U1 स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से 3pm के बीच खरीदेंगे और 6pm IST को खरीदेंगे तो उन्हें Realme Buds मुफ्त में दिया जाएगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये लिमिटेड स्टॉक ऑफर होगा.

अगले दिन यानी 5 फरवरी को Realme C1 ग्राहकों को 500 रुपये का मूवी वाउचर फ्री में दिया जाएगा. ये ग्राहक लकी ड्रॉ के जरिए 8 फरवरी को चुने जाएंगे. तीसरे दिन यानी 6 फरवरी की बात करें तो Realme 2 Pro स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 500 रुपये की कीमत वाला गूगल प्ले वाउचर दिया जाएगा. इसके विजेताओं को भी लकी ड्रॉ के जरिए ही चुना जाएगा.

अंतिम दिन यानी 7 फरवरी को दिए जाने वाले ऑफर की बात करें तो जो ग्राहक रियलमी टेक बैगपैक्स को दोपहर 12 बजे, 3pm और 6pm को खरीदेंगे उन्हें Realme Buds फ्री में दिया जाएगा. ये भी लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा.

सेल के दौरान अमेजन, फ्लिपकार्ट और रियलमी पर दिए जाने वाले प्राइस डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी ने पहले ही Realme U1 की कीमत 1,000 रुपये घटा दी है और अब ये स्मार्टफोन अमेजन और रियलमी की वेबसाइट पर 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और यही कीमत सेल वाली कीमत भी होगी.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, Realme 2 को 9,499 रुपये में ग्राहक खरीद पाएंगे और ये स्मार्टफोन ओपन सेल में मौजूद होगा. ग्राहकों को इस फोन के साथ महज 1 रुपये में 30-दिन का एक्सचेंज प्लान भी मिलेगा. Realme 2 Pro के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज पर फ्लिपकार्ट पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट और रिलयमी की वेबसाइट पर 1,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा.

दूसरी तरफ Realme C1 (2019) को 5 फरवरी दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को फ्लैट 600 रुपये की छूट मिलेगी. अंत में Realme C1 (2018) की बात करें तो सेल के दौरान ग्राहकों को इस पर 500 रुपये की छूट का फायदा मिलेगा.

Next Story