तेलंगाना

तेलंगाना: KCR ने किया कैबिनेट विस्तार, बेटे और भतीजे को बनाया मंत्री

Special Coverage News
8 Sep 2019 1:55 PM GMT
तेलंगाना: KCR ने किया कैबिनेट विस्तार, बेटे और भतीजे को बनाया मंत्री
x
तेलंगाना के राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने रविवार शाम 4.14 बजे राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने अपनी कैबिनेट का विस्तार किया है और छह नए मंत्रियों को अपने मंत्रीमंडल में जगह दी है. इसमें दो महिलाओं को भी जगह मिली है. साथ ही मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने अपने बेटे केटी रामा राव और भतीजे टी हरीश राव को भी शामिल किया गया है. तेलंगाना के राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने रविवार शाम 4.14 बजे राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई.

इसकी पहले से ही संभावना जताई जा रही थी कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव अपने बेटे केटी रामा राव को कैबिनेट में जगह दे सकते हैं. अब तेलंगाना कैबिनेट में मंत्रियों की संख्या मुख्यमंत्री केसीआर समेत 17 हो गई है. मुख्यमंत्री केसीआर ने कैबिनेट विस्तार के लिए दशमी का शुभ दिन चुना.



बताया जा रहा है कि कुछ विधायकों की मांग पर मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे केटी रामा राव को कैबिनेट में शामिल किया है. केटी रामा राव सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं.

इससे पहले शनिवार को तेलंगाना सरकार द्वारा जारी बयान में कहा गया था कि मुख्यमंत्री केसीआर ने कैबिनेट विस्तार की जानकारी राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन को दे दिया. सुंदरराजन ने भी रविवार को गवर्नर पद की शपथ लिया. ईएसएल नरसिम्हन की जगह सुंदरराजन को राज्यपाल नियुक्त किया गया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story