हैदराबाद

क्या आप ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं? TRS का राहुल गांधी से सवाल

Sakshi
5 May 2022 12:48 PM GMT
क्या आप ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं? TRS का राहुल गांधी से सवाल
x
तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ड्रग टेस्ट को लेकर सवाल किया है।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद स्थित उम्मानिया विश्वविद्यालय में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। इस बीच तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ड्रग टेस्ट को लेकर सवाल किया है। टीआरएस ने हैदराबाद में पोस्टर लगावाये हैं, जिनमें कहा गया है कि क्या वह 'व्हाइट चैलेंज' लेने के लिए तैयार हैं।

यहां पर बता दें कि व्हाइट चैलेंज यानि ड्रग्स टेस्ट नाम की मुहिम की शुरुआत कांग्रेस ने ही शुरू की थी, जो अब राहुल गांधी की राह में रोड़ा बनकर सामने आया है। ऐसा इसलिए कि राहुल गांधी का उस्मानिया विश्वविद्यालय यानि हैदराबाद का दौरा भी सवालों के घेरे में आ गया था। इस मुद्दे पर तेलंगाना हाईकोर्ट ने कार्यक्रम की अनुमति के संबंध में दायर याचिका को खारिज कर दिया है। यानि राहुल गांधी उस्मानिया विश्वविद्यालय में एंट्री करने की इजाजत नहीं है।

इस मामले में इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अब हैदराबाद में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव पोस्टर लगावाए हैं। पोस्टर के जरिये सवाल किया गया है कि राहुल जी, क्या आप व्हाइट चैलेंज के लिए तैयार हैं?' खबर के साथ प्रकाशित तस्वीर में राहुल की नेपाल यात्रा की फोटो भी लगाई गई है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कांग्रेस नेता एक क्लब में नजर आ रहे थे।

Next Story