हैदराबाद

सड़क पर खुले में पड़ा था सूटकेस, खोला तो निकली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश!

Arun Mishra
10 Jan 2021 11:26 AM GMT
सड़क पर खुले में पड़ा था सूटकेस, खोला तो निकली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश!
x
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो सूटकेस में एक शख्स की डेड बॉडी मिली.

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां सड़क पर पड़े मिले एक सूटकेस में एक आदमी की लाश मिली है. पुलिस ने अपनी जांच में मृतक की पहचान कर ली है. हैदराबाद के राजेन्द्र नगर में डेरी फार्म रोड के पास कुछ लोगों को एक लावारिस सूटकेस दिखा, जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो सूटकेस में एक शख्स की डेड बॉडी मिली. पुलिस ने और अधिक जांच करने पर मृतक का पता लगा दिया है. मृतक का नाम रियाज है. युवक चन्द्रयानगुट्टा का रहने वाला है. हैदराबाद पुलिस इस पूरे मामले के पीछे के कारणों और अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है.

एक ऐसी ही घटना शुक्रवार के दिन हैदराबाद एयरपोर्ट के पास देखने को मिली, जहां एक महिला की अधजली लाश पुलिस को मिली. पुलिस को ये जानकारी आसपास से गुजरने वाले लोगों द्वारा दी गई. इस मामले में भी पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और एयरपोर्ट की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है, ताकि ये पता चल सके कि युवती ने स्वयं आग लगाई थी या किसी ने किसी प्रकार की असहज घटना करने के बाद युवती को आग लगाकर वहां फेंक दिया था.

हत्या और लूटपाट की घटनाएं हैदराबाद में आम हो चली हैं. हैदराबाद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार के दिन ही एक 23 साल के लड़के ने प्रॉपर्टी के मामले को लेकर अपनी मां की चाकू मारकर हत्या कर दी. 23 साल का ये युवक पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है और जेल में भी रहकर आया है. फिलहाल ये युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पुलिस लगातार खोज कर रही है.

Next Story