Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > राहत भरी ख़बर : हैदराबाद में कोरोना से पीड़ित एक मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी!

राहत भरी ख़बर : हैदराबाद में कोरोना से पीड़ित एक मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी!

देश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 84 है.

 Arun Mishra |  13 March 2020 4:07 PM GMT  |  दिल्ली

राहत भरी ख़बर : हैदराबाद में कोरोना से पीड़ित एक मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी!
x

दुनिया भर में जहां कोरोना वायरस के चलते अफरा-तफरी मची हुई है. कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में 134,679 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इस भयावह बीमारी से 4973 लोगों की मौत हो चुकी है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) ने भी इसे महामारी घोषित कर दिया है. भारत और अमरीका ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपने यहां यात्रा प्रतिबंध लागू किए हैं. भारत में भी इसको लेकर कई राज्यों ने महामारी घोषित कर दी है और सभी स्कूल-कॉलेज और सिनेमा हॉल 31 मार्च तक बंद करने के आदेश दे दिए हैं.

भारत में राहत भरी खबर

कोरोना संक्रमित एक मरीज के ठीक होने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गया है और अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. हालांकि, उसे अभी 14 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा. देश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 84 है.


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बाकी दो मैच रद्द

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाकी दो मैचों को रद्द कर दिया गया है. बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया. ये जानकारी बीसीसीआई के एक अधिकारी ने दी. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बाकी दो वनडे मैच लखनऊ और कोलकाता में होने थे.

एअर इंडिया ने 6 देशों की उड़ानों को किया रद्द

एअर इंडिया ने इटली, फ्रांस, जर्मनी, स्पेन, इजराइल, दक्षिण कोरिया और श्रीलंका जाने वाली अपनी उड़ानों को 30 अप्रैल तक रद्द कर दिया है. एअर इंडिया के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कोरोनो वायरस महामारी पर बढ़ती चिंताओं के बीच ये जानकारी दी.

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it