Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपी की माँ का बड़ा ऐलान मेरे बेटे को चाहे जिंदा जला दो या फांसी दे दो!

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपी की माँ का बड़ा ऐलान मेरे बेटे को चाहे जिंदा जला दो या फांसी दे दो!

 Special Coverage News |  1 Dec 2019 3:36 AM GMT  |  हैदराबाद

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपी की माँ का बड़ा ऐलान मेरे बेटे को चाहे जिंदा जला दो या फांसी दे दो!
x

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. एक बार फिर निर्भया केस की तरह ही सभी लोंगों में उबाल है. इस तरह की घटना से मानसिक विकृति और बढती है. हर तरफ लोग आरोपियों को तुरंत सरेआम सज़ा देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच चारों आरोपी के परिवारवालों ने कहा है कि अगर उसने ऐसा घिनौना अपराध किया है तो फिर उन्हें तुरंत फांसी की सज़ा दे देनी चाहिए या उसे ज़िंदा जला दिया जाए.

'ज़िंदा जला दो'

घटना के एक आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'उसे भी फांसी की सजा दे दो या आग लगा दो जैसा कि उसने महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद किया.' आरोपी की मां ने ये भी कहा कि वो उस परिवार के दर्द को समझ सकती है. उन्होंने कहा, 'मुझे भी एक बेटी है और मैं उस परिवार के दर्द को समझ सकती हूं कि उस परिवार के साथ इस वक्त क्या गुज़र रही होगी. अगर मैं अपने बेटे का बचाव करूंगी तो जीवन भर लोग मुझसे घृणा करेंगे.'

5 महीने पहले हुई थी शादी

श्यामला ने बताया कि गुरुवार सुबह जब पुलिसवाले उनके बेटे को पूछताछ के लिए ले गए तो उनके पति परेशान होकर घर से बाहर चले गए थे. आरोपी की मां ने ये भी बताया कि चेन्नाकेशावुलु की शादी 5 महीने पहले ही हुई थी. उन्होंने कहा, 'उसकी पसंद की लड़की से हमने शादी कराई. मेरे बेटे को किडनी की बीमारी है. लिहाजा हमने कभी भी उस पर दबाव नहीं डाला. हर छह महीने के बाद हमलोग उसको हॉस्पिटल ले कर जाते थे.'

14 दिनों की रिमांड

इस बीच कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. गुस्‍साए लोगों के विरोध प्रदर्शन के कारण पुलिस आरोपियों को कोर्ट नहीं ले जा पा रही थी. इस कारण आरोपियों की पुलिस स्‍टेशन से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्‍ट्रेट के सामने पेशी कराई गई.

Tags:    
Next Story
Share it