हैदराबाद

मुस्लिम डिलीवरी बॉय लेकर आया था ऑर्डर इसलिए नहीं लिया खाना, केस दर्ज

Special Coverage News
26 Oct 2019 6:36 AM GMT
मुस्लिम डिलीवरी बॉय लेकर आया था ऑर्डर इसलिए नहीं लिया खाना, केस दर्ज
x
इससे पहले मध्य प्रदेश से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें एक कस्टमर ने नवरात्र के दौरान गैर हिंदू डिलीवरी बॉय से खाना लेने से इंकार कर दिया था

हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से इंकार कर दिया. जानकारी के मुताबिक अलीबाद इलाके के रहने वाले अजय कुमार ने swiggyसे खाना ऑर्डर दिया था जिसे मुदस्सिर नाम का डिलीवरी बॉय लेकर आया, लेकिन अजय ने उससे खान लेने से इंकार कर दिया. जानकारी के मुताबिक इसके बाद मुदस्सिर ने कथित तौर पर खाना न लेने वाले अजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

खबरों की मानें तो डिलीवरी बॉय मुदस्सिर सुलेमान की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है. वहीं इस मामले में Swiggy का बयान भी सामने आया है. Swiggy का कहना है कि हर ऑर्डर जगह के आधार पर डिलीवरी एक्जिक्यूटिव को दिया जाता है न कि किसी व्यक्ति की प्राथमिकता के आधार पर. हम अपने डिलीवरी बॉय और कस्टमर के बीच कोई भेदभाव नहीं करते.

बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें एक कस्टमर ने नवरात्र के दौरान गैर हिंदू डिलीवरी बॉय से खाना लेने से इंकार कर दिया था. इस पर जॉमेटो का बयान भी सामने आया था जिसमें उसने कहा था, खाने का कोई धर्म नहीं होता.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story