Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस : आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताई दरिंदगी की कहानी, जानकर खून खौल जाएगा?

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस : आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताई दरिंदगी की कहानी, जानकर खून खौल जाएगा?

महिला डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात को साजिश के तहत अंजाम देने की बात सामने आई है.

 Special Coverage News |  1 Dec 2019 11:36 AM GMT  |  दिल्ली

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस : आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताई दरिंदगी की कहानी, जानकर खून खौल जाएगा?
x

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस को लेकर देशभर में जबरदस्त आक्रोश है. तेलंगाना समेत कई राज्यों में शनिवार को इस नृशंस कांड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए. वहीं इस मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपियों ने हैदराबाद पुलिस की पूछताछ में दरिंदगी की बात बताई है.

रेप से पहले आरोपियों ने महिला डॉक्टर को जबरन शराब पिलाई थी. डॉक्टर की मौत होने के बाद भी शव के साथ दरिंदे गैंगरेप करते रहे. मौत से पहले महिला डॉक्टर मदद के लिए गिडगिड़ाती रही. लेकिन दरिंदों ने एक ना सुनी.

महिला डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात को साजिश के तहत अंजाम देने की बात सामने आई है. बुधवार की शाम को ही चारों आरोपियों ने देखा कि महिला डॉक्टर टोल प्लाजा के पास स्कूटी खड़ी करके कैब से चली गईं.

इसके बाद आरोपियों ने साजिश के तहत उनकी स्कूटी से हवा निकाल दी. रात करीब 9 बजे स्कूटी लेने के लिए महिला डॉक्टर वापस लौटीं तो देखा कि एक टायर में हवा नहीं है. इसी दौरान मोहम्मद आरिफ उनके पास मदद के बहाने पहुंचा और उसका एक हेल्पर शिवा स्कूटी को ठीक कराने के बहाने कुछ दूर ले गया.

इसके बाद तीनों जबरन महिला डॉक्टर को पास के ही एक खाली प्लॉट में ले गए और जबरन गैंगरेप किया. स्कूटी दूर करने के बाद शिवा लौटा और उसने भी दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी शव को एक ट्रक पर लादकर हाइवे पर कुछ आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदा. रंगारेड्डी जिले के शादनगर में एक सुनसान जगह पर शव को फेंक दिया और पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी.

'मेरे बेटे को भी जला दो'

आरोपियों आरिफ, शिवा, नवीन और चिन्ना केशवुलु की माओं ने अपने बेटों की करतूत पर उन्हें सख्त से सख्त सजा देने को कहा है. टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत की बातचीत में चेन्ना केशवुलु की मां ने कहा, "मुझे भी एक बेटी है. उस लड़की को इन्होंने जिस तरह जलाया, उसी तरह मेरे बेटे को भी जला दो. मुझे कोई तकलीफ नहीं होगी."

आरोपी नवीन की मां ने कहा, "ये दर्दनाक घटना सुनकर हमें भी बहुत दुःख हो रहा है. नवीन मेरा एकलौता बेटा है. उसको जो भी सजा दो मुझे मंजूर है."

शिवा की मां ने कहा, "मैं मेरे बेटे को आप लोगों और भगवान के हवाले करती हूं. इनको जो सजा देनी है, दे दीजिए."

मोहम्मद आरिफ की मां ने कहा, "मैं मेरे बेटे को आप लोगों के हवाले करती हूं. उसको जो सजा देना है आप दे दीजिए."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it