Top

#Lockdown 29 मई तक बढ़ाया गया

 Shiv Kumar Mishra |  6 May 2020 5:29 AM GMT  |  दिल्ली

#Lockdown 29 मई तक बढ़ाया गया
x

कोरोनावायरस संक्रमण के मद्देनजर तेलंगाना में #Lockdown 29 मई तक बढ़ाया गया. मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि लोगों को जरूरी वस्तुओं की खरीदारी का काम शाम 6 बजे तक कर लेना चाहिए और अपने घर पहुंच जाना चाहिए. राज्य में शाम 7 बजे से क‌र्फ्यू लागू कर दिया जाएगा.

भारत सरकार ने लॉकडाउन थ्री के मुताबिक १७ मई तक लागू है जबकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि लोगों को जरूरी वस्तुओं की खरीदारी का काम शाम 6 बजे तक कर लेना चाहिए और अपने घर पहुंच जाना चाहिए. राज्य में शाम 7 बजे से क‌र्फ्यू लागू कर दिया जाएगा.

हैदराबाद में एक शराब की दुकान के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिली। लाइन में लगे लोगों ने #SocialDistancing का पालन किया. लोग सामाजिक दूरी का उल्लंघन न करें इसके लिए यहां पुलिसबल भी तैनात किए गए हैं.

बता दें कि देश में शराब की छूट होने के बाद कोरोना वायरस को लेकर चल रही सोशल डिस्टेंसिंग जरुर टूट गई है. वहीँ कुछ लोंगों का मानना है कि लॉकडाउन का मतलब अब खत्म हो गया है क्योंकि अब सोशल डिस्टेंसिंगही टूट गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it