Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > हॉरर किलिंग: गर्भवती पत्नी के सामने पति की बेरहमी से हत्या

हॉरर किलिंग: गर्भवती पत्नी के सामने पति की बेरहमी से हत्या

. प्रणय दलित समुदाय से था जबकि उसकी पत्नी अमृता ऊंची जाति से थी.

 Special Coverage News |  16 Sep 2018 3:41 PM GMT  |  दिल्ली

हॉरर किलिंग: गर्भवती पत्नी के सामने पति की बेरहमी से हत्या
x

तेलंगाना के नालगोंडा में एक दलित युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह मामला हॉरर किलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है. रविवार को प्रणय कुमार का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें दलित संस्थान के तमाम नेता और हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. प्रणय दलित समुदाय से था जबकि उसकी पत्नी अमृता ऊंची जाति से थी. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल अमृति के पिता मारुति राव, भाई श्रवण कुमार के साथ-साथ तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. तेलंगाना पुलिस ने कहा कि हत्या करने वाले को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.





जानकारी के मुताबिक ससुर ने अपने दामाद की हत्या के लिए सुपारी किलर को 10 लाख रुपए दिए थे. गिरफ्तार किए जाने के बाद लड़की के पिता ने पुलिस से कहा कि उसे इस हत्या को लेकर कोई अफसोस नहीं है. उसने पुलिस से कहा कि उसके लिए बेटी से ज्यादा उसका सम्मान ज्यादा महत्वपूर्ण है. अपने पति की हत्या के बाद अमृता ने कहा कि वह अब कभी अपने पिता के घर नहीं जाएगी. अमृता ने कहा कि वह बाकी जिंदगी अपने सास-ससुर के साथ रहकर गुजारेगी


पुलिस के मुताबिक, प्रणय पर धारदार हथियार से हमला किया गया. हमलावरों ने उसपर कई बार वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह भी बताया कि अमृत गर्भवती थी और प्रणय के साथ चेकअप करवाने अस्पताल पहुंची थी. जैसे ही दोनों अस्पताल से बाहर निकले, हमलावरों ने अमृता को पकड़ लिया और प्रणय पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ले ली. जानकारी के मुताबिक, दोनों की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी. इस शादी से अमृता के माता-पिता खुश नहीं थे.



हॉरर किलिंग की इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. इस घटना के विरोध में दलित संगठनों द्वारा शनिवार को बंद का भी आह्वान किया गया था. इस मामले को लेकर तेलंगाना के सूचना प्रसारण मंत्री केटी रामा राव ने कहा कि मैं इस तरह की घटनाओं की कठोर निंदा करता हूं. इस घटना में स्तब्ध हूं और आहत भी. मैं हैरान हूं कि हमारे समाज में जातिवाद इस कदर व्याप्त है कि अंतर जातीय विवाह के चलते किसी युवक की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. रामा राव सीएम चंद्रशेखर राव के बेटे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो कोई दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it