Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > तहसीलदार के घर पड़ा ACB का छापा, रिश्वत का इतना पैसा मिला कि लग गया ढेर

तहसीलदार के घर पड़ा ACB का छापा, रिश्वत का इतना पैसा मिला कि लग गया ढेर

एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए.

 Arun Mishra |  15 Aug 2020 12:11 PM GMT  |  हैदराबाद

तहसीलदार के घर पड़ा ACB का छापा, रिश्वत का इतना पैसा मिला कि लग गया ढेर
x

हैदराबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने एक मंडल राजस्व अधिकारी को एक करोड़ 10 लाख रुपये के रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी अधिकारी को बलाराजू को घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिया है.

तहसीलदार पर कथित तौर पर 28 एकड़ जमीन से संबंधित किसी मामले में यह रिश्वत लेने का आरोप है. ACB ने शुक्रवार की रात तहसीलदार बलाराजू नागराजू के घर पर छापा मारा और रिश्वत की रकम के साथ उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया. तहसीलदार के अलावा एसीबी अधिकारियों ने एक ग्राम राजस्व अधिकारी (VRO) बी साईराज को भी छापेमारी में हिरासत में लिया है. वो मलकानगिरी जिले के मंडल मुख्यालय में तैनात थे. इसे हैदराबाद से अलग कर एक नया जिला बनाया गया था.


एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए. एसीबी की तरफ से यह छापा हैदराबाद के प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय परिसर में तहसीलदार के घर पर मारा गया था.

एसीबी सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात शुरू हुआ ऑपरेशन शनिवार को भी जारी रहेगा. इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मामलों में एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को 93 लाख रुपए और 30 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it