Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > महिला डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, मदद के बहाने युवकों ने रेप कर जला दी लाश

महिला डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, मदद के बहाने युवकों ने रेप कर जला दी लाश

 Special Coverage News |  29 Nov 2019 2:57 AM GMT  |  हैदराबाद

महिला डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, मदद के बहाने युवकों ने रेप कर जला दी लाश
x

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. उसका जला शव गुरुवार को पाया गया. प्रियंका रेड्डी का झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया.

प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. प्रियंका ने बुधवार को अपनी बहन को कॉल कर कहा कि उसका दोपहिया वाहन घर लौटने के दौरान खराब हो गया है. प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया.

पुलिस ने कहा कि एक महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है. उसकी उम्र 20 से 25 के बीच है. श्रीधर रेड्डी ने अपने बेटी के तौर पर प्रियंका के शव की पहचान की है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए और सुराग के लिए पास के टोल गेट के सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कर रहे हैं.

(इनपुट: आईएएनएस)

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it