Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > तेलंगाना में रेप की सबसे शर्मनाक वारदात, चौथी क्लास की 11 लड़कियों के साथ रेप

तेलंगाना में रेप की सबसे शर्मनाक वारदात, चौथी क्लास की 11 लड़कियों के साथ रेप

 Shiv Kumar Mishra |  7 March 2020 7:27 AM GMT  |  हैदराबाद

तेलंगाना में रेप की सबसे शर्मनाक वारदात, चौथी क्लास की 11 लड़कियों के साथ रेप
x

हैदराबाद तेलंगाना

तेलंगाना के वानापार्थी में एक स्कूल की कई बच्चियों के साथ रेप का घिनौना और सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्राइवेट स्कूल के 1 टीचर को 11 छोटी मासूम बच्चियों के रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी पीड़ित लड़कियां चौथी क्लास की छात्रा हैं. जिनमें से कुछ का रेप तो स्कूल परिसर में ही किया गया है.

पुलिस ने बताया है कि आरोपी की उम्र 26 साल है. 10 साल की एक बच्ची के पेरेंट्स की शिकायत के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 376 के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अभी बताया कि पीड़ित लड़कियों में कुछ बच्चियों का रेप स्कूल परिसर में ही किया गया. जबकि कुछ के साथ तो कई बार यौन उत्पीड़न हुआ है. कुछ बच्चियों के साथ ट्यूशन के दौरान किया गया है.

डिप्टी एसपी किरण कुमार ने बातचीत में बताया यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया है जब दो लड़कियों में से एक ने अपने पेरेंट्स से ज्यादा ब्लीडिंग होने की शिकायत की. बच्ची से पूछताछ करने पर उसने यह टीचर के द्वारा की गई शर्मनाक करतूत के बारे में बताया पेरेंट्स को बताया. बाद में रेप का शिकार हुई एक लड़की के बारे में जानकारी मिली तब उसने स्कूल में जाकर इस मामले की छानबीन की. इस तरह की 11 बच्चियों की शिकायत सामने आई. उसके बाद परिजनों ने स्थानीय पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई केस दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it