Top
Home > राज्य > तेलंगाना > हैदराबाद > ट्रेन में महिला के हाथ से गिरा मोवाइल और देखते ही देखते महिला दो हिस्सों में बंट गई

ट्रेन में महिला के हाथ से गिरा मोवाइल और देखते ही देखते महिला दो हिस्सों में बंट गई

 Special Coverage News |  4 July 2019 6:21 AM GMT  |  हैदराबाद

ट्रेन में महिला के हाथ से गिरा मोवाइल और देखते ही देखते महिला दो हिस्सों में बंट गई
x

हैदराबाग: तेलंगाना के हैदराबाद में हुई एक दर्दनाक घटना में महिला की मौत हो गई। 22 वर्षीय यह महिला एमएमटीएस ट्रेन के नीचे आ गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन के दरवाजे के पास उसका मोबाइल गिर गया था। वह मोबाइल उठाने के लिए झुकी और दरवाजे से बाहर रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ी। दो हिस्सों में बंटने के बाद भी वह कई मीटर तक घिसटती हुई गई।

घटना बेगमपेट रेलवे स्टेशन के पास हुई। माडवी अश्विनी नाम की महिला सीताफलमंडी से नेचर क्योर रेलवे स्टेशन तक जा रही थी। वह क्योर रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करती है। पुलिस ने बताया कि वह सुबह करीब 9.30 बजे ट्रेन में सवार हुई।

हाथ से अचानक मोबाइल छूट गया

पुलिस ने बताया कि पीक ट्रैवलिंग आवर के चलते लेडीज कम्पार्टमेंट खचाखच भरा हुआ था। जब ट्रेन बेगमपेट रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तो माडवी दरवाजे की ओर बढ़ गई क्योंकि उसे अगले स्टेशन पर उतरना था। नमपल्ली राजकीय रेलवे पुलिस के उप-निरीक्षक कुमारिया ने बताया कि वह ट्रेन के दरवाजे के पास लगी पट्टी को पकड़कर खड़ी हो गई। तभी उसके हाथ से अचानक मोबाइल छूट गया।

माडवी का मोबाइल ट्रेन के अंदर दरवाजे के पास गिर गया। वह झटके से अपना मोबाइल फोन उठाने के लिए झुकी। तभी भीड़ से उसे धक्का लगा और वह ट्रेन के बाहर गिर गई। माडवी ने अचानक ट्रेन के फ्रेम को पकड़ लिया जिससे वह पूरी ट्रैक पर नहीं गिरी। हालांकि उसके पैर ट्रेन के पहियों के बीच फंस गए और उसका शरीर कमर से नीचे से कट गया।

पुलिस ने परिवार को सौंपा शव पुलिस ने बताया कि शरीर कटने के बाद भी वह कुछ मीटर तक ऐसे ही ट्रेन में घसीटती हुई चली गई। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) कॉन्स्टेबल घटना के समय लेडीज कम्पार्टमेंट में थे। उन्होंने माडवी का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

उस्मानिया जनरल अस्पताल में माडवी के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और उसका शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it