तेलंगाना

तेलंगाना के विकाराबाद में एक विमान हुआ क्रैश, हादसे में 2 पायलटों की गई जान

Special Coverage News
6 Oct 2019 10:43 AM GMT
तेलंगाना के विकाराबाद में एक विमान हुआ क्रैश, हादसे में 2 पायलटों की गई जान
x
एक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है, जबकि महिला पायलट की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में रविवार को ट्रेनिंग के दौरान एक विमान क्रैश हो गया. इस दुर्घटना में दो पायलटों की जान चली गई है. मौके पर पहुंची टीम ने राहत और बचाव कार्य तेज कर दिया है. हालांकि, अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर में रविवार को एक विमान क्रैश हो गया. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त विमान में एक महिला और एक पुरुष पायलट बैठे हुए थे. हादसे में दोनों ही पायलटों की मौत हो गई. एक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है, जबकि महिला पायलट की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

बताया जाता है कि विशाल ट्रेनी पायलट था. ट्रेनर विमान विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव के ऊपर से गुजर रहा था, तभी हादसे बड़ा हादसा हो गया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को महाराष्ट्र के शिरपुरा की एक उड़ान अकादमी में प्रशिक्षण के दौरान एक विमान हादसे का शिकार हो गया था. इस दुर्घटना में छात्र पहले ही विमान से कूद गया, जिसके कारण उसकी जान बच गई. नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) महाराष्ट्र हादसे की जांच में जुट गया है. बताया जाता है कि इस हादसे में सेशना 172-आर विमान को काफी नुकसान पहुंचा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story