Home > राज्य > तेलंगाना > राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस की महिला नेता की विवादित टिप्पणी, कहा- 'आतंकी की तरह दिखते हैं प्रधानमंत्री'

राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस की महिला नेता की विवादित टिप्पणी, कहा- 'आतंकी की तरह दिखते हैं प्रधानमंत्री'

आपको बता दें, इस दौरान वहां राहुल गांधी भी मौजूद थे।

 Special Coverage News |  2019-03-10T11:12:34+05:30  |  दिल्ली

राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस की महिला नेता की विवादित टिप्पणी, कहा-

नई दिल्ली : तेलंगाना के शमशाबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के भाषण से पहले कांग्रेस की नेता विजया शांति ने वहां मौजूद जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान विजया ने विवादित बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी बता दिया।

लोकसभा चुनाव के लिए हुई कांग्रेस की इस रैली में विजया ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी से सभी लोग डरे हुए हैं, वो ना जाने कब बम फेंक दे, विजया ने आगे कहा कि वो एक आतंकवादी की तरह दिखते हैं। लोगों से प्यार करने की बजाय वो लोगों को डरा रहे हैं। विजया ने कहा ऐसा कोई पीएम होता है क्या?।

आपको बता दें, इस दौरान वहां राहुल गांधी भी मौजूद थे।

उधर, राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि यहां के सीएम केसीआर चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। वो इसलिए ऐसा चाहते हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी जानते हैं कि KCR ने भ्रष्टाचार किया है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाथ में के. चंद्रशेखर राव का रिमोट कंट्रोल है।

इससे पहले बेंगलुरू में आतंकवाद पर केंद्र सरकार की नीति को कठघरे में खड़ा करते हुए राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर का जिक्र किया। इसके साथ पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का नाम लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला। कर्नाटक के हावेरी में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'कुछ दिन पहले पुलवामा में सीआरपीएफ जवान शहीद हुए। मेरा प्रधानमंत्री से सीधा सवाल है- इनकी शहादत का कौन जिम्मेदार है? क्या बीजेपी सरकार ने मसूद अजहर को जेल से निकालकर पाकिस्तान नहीं भेजा? मोदीजी हम आपकी तरह आतंकवाद के सामने नहीं झुकते।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 5 साल से मोदी जी राज कर रहे हैं। पिछले 40 सालों के मुकाबले सबसे ज्यादा बेराजगारी आज मोदीजी के राज में है। राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने तीन लाख करोड़ 15 लोगों को बतौर कर्जा दिया है। अनिल अंबानी को 45 हजार करोड़ दिए गए हैं और फ्री गिफ्ट 30 हजार करोड़ का राफेल मामले में उनको दिया, पॉकेट में डाला।

Tags:    
Share it
Top