Top Stories

18 अक्टूबर का दिन बाबा राम रहीम के लिए बेहद अहम, रणजीत सिंह की हत्या मामले में राम रहीम को सज़ा का ऐलान करेगा पंचकूला कोर्ट

Desk Editor
18 Oct 2021 7:10 AM GMT
18 अक्टूबर का दिन बाबा राम रहीम के लिए  बेहद अहम, रणजीत सिंह की हत्या मामले में राम रहीम को सज़ा का ऐलान करेगा पंचकूला कोर्ट
x
इन सभी को 12 अक्टूबर को सजा सुनाई जानी थी परंतु कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था

हरियाणा : पूर्व डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट द्वारा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सहित 5 दोषियों को 18 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी।

इस दौरान रणतीज सिंह हत्या मामले का मुख्य आरोपी गुरमीत राम रहीम रोहतक सुनारिया जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश होगा। जबकि आरोपी कृष्ण लाल, अवतार, सबदिल और जसबीर प्रत्यक्ष रूप से पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे। सीबीआई कोर्ट ने इन पांचों को आठ अक्टूबर को दोषी करार दिया था।

जिसके बाद इन सभी को 12 अक्टूबर को सजा सुनाई जानी थी परंतु कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। इससे पहले डेरा प्रमुख को सीबीआई कोर्ट ने 25 अगस्त 2017 को साध्वी यौन शोषण मामले में सजा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। जिसके बाद में सिरसा निवासी पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या मामले में भी दोषी करार दिया गया था।

Next Story