Top Stories

Varanasi News: वाराणसी के 3 स्टार होटल में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

A massive fire suddenly broke out in a three star hotel in Varanasi
x

वाराणसी के थ्री स्टार होटल में अचानक लगी भीषण आग।

यूपी के वाराणसी में देर रात एक थ्री स्टार होटल में अचानक आग लग गई। जिसके कारण काफी नुकसान हो गया। पढ़िए पूरी खबर..

Varanasi News: यूपी के वाराणसी जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां श्री नगर कॉलोनी में कल देर रात हड़कंप मच गया, जब एक थ्री स्टार होटल में अचानक भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते थ्री स्टार में करोड़ों रुपए खाक कर दी। फिलहाल राहत की बात यह रही की होटल में लगी भीषण आग के बावजूद किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

थ्री स्टार होटल में आग लगने की सूचना मिलते ही जहां दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं आग लगने की खबर से इलाके में रह रहे लोग दहशत में आ गए । अभी तक होटल में आग लगने के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है।

होटल में लगी भीषण आग

होटल में लगी आग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें होटल के अंदर लगी भीषण आग की लपटों को उठते देखा जा सकता है। वीडियो में होटल से निकलती आग की लपटों और घने धुंए को उठते नजर आ रहा है। फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार दमकल विभाग ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आगग पर काबू पा लिया है।

हादसे में नहीं हुई जनहानी

होटल में आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। वाराणसी पुलिसपुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है। वहीं स्थानीय नागरिकों का कहना है कि दमकल विभाग की गाड़ी के काफी देरी से आने के कारण आग बेकाबू हो गई थी।

Also Read: संसद के विशेष सत्र को लेकर सोनिया गांधी लिखेंगी पीएम मोदी को खत, जानेंगी विशेष सत्र का मुद्दा

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story