लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शिमला से शेयर की टॉपलेस फोटोज, सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

Arun Mishra
24 Oct 2021 7:28 AM GMT
एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शिमला से शेयर की टॉपलेस फोटोज, सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा
x
टीना ने श‍िमला से ये तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वे सफेद चादर लपेटे टॉपलेस नजर आ रही हैं.

उतरन फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता टीवी की संस्कारी बहू से ग्लैमरस डॉल में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. छोटे पर्दे पर जिस टीना को दर्शकों ने सलवार सूट और साड़ी में देखा था, अब वे काफी बदल चुकी हैं. उन्होंने अपने संस्कारी इमेज को बोल्ड लुक दे दिया है. वे आए दिन बोल्डनेस का पर‍िचय देते अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो भी खूब वायरल हो रही है.

टीना ने श‍िमला से ये तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वे सफेद चादर लपेटे टॉपलेस नजर आ रही हैं. पहाड़ों के पीछे सूजर को ताकते हुए टीना ने एक सादे तस्वीर को भी ग्लैमर का टच दे दिया है. उन्होंने सिलस‍िलेवार अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. इस गैलरी के अंत में टीना स्पोर्ट्स ब्रा में भी नजर आईं. स्पोर्ट्स ब्रा और सन ग्लासेज लगाए टीना ने अपना साइड पोज दिया है.

टॉपलेस फोटो से एक दिन पहले टीना ने अपने मैगजीन कवर के फोटोशूट की तस्वीर साझा की थी. इसमें वे बटनलेस चेक लॉन्ग जैकेट और ब्लैक टाइट्स में नजर आईं. हील्स और ब्राउड ग्लासेज लगाए टीना इस फोटो में बेहद बोल्ड लगीं.

टीना पहले भी टॉपलेस फोटोज से सनसनी मचा चुकी हैं. फोटोज में टीना मल्टीकलर बॉटम स्विमवियर और शेड्स में नजर आईं. ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप में टॉपलेस फोटोशूट के लिए पोज देती टीना दत्ता पूरे कॉन्फिडेंस में दिखीं.

टीवी पर भोली भाली इच्छा का रोल प्ले कर चुकीं टीना का यह अवतार लोगों के लिए अब नया नहीं है. पर फिर भी टीना हर बार अपने स्टाइल‍िश लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहती हैं.

इसमें उनके काम को काफी सराहा गया था. उतरन के अलावा टीना दत्ता डायन, कर्मफल दाता शन‍ि, कोई आने को है शोज में काम कर चुकी हैं. वे बिग बॉस के पिछले सीजन में बतौर गेस्ट नजर आईं थीं.

टीना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वे अपने पिता के साथ रील्स भी बनाती हैं. दोनों के वीडियो काफी मजेदार होते हैं.

Next Story