Top Stories

Agra- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, कई थानों की पुलिस बुलाई, सफाईकर्मी की मौत से मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2021 3:18 AM GMT
Agra- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, कई थानों की पुलिस बुलाई, सफाईकर्मी की मौत से मचा हडकम्प
x

आगरा के जगदीशपुरा थाना में 25 लाख रुपये की चोरी के शक में लाये गये युवक की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। पुलिस कस्टडी में सफाईकर्मी की मौत से हड़कंप मच गया। थाने से 25 लाख की चोरी के मामले में युवक को उठाया गया था। तबियत बिगड़ने पर हॉस्पिटल भेजा था जहां उसकी मौत हो गई है। जगदीशपुरा थाना क्षेत्र छावनी में तब्दील, कई थानों की पुलिस फोर्स बुलाई गई है।

घटना पर एसएसपी मुनिराज ने कहा कि आगरा थाना जगदीशपुराके माल खाने सेचोरी हुए 25 लाख रुपए के मामले मेंअभियुक्त अरुण की मौत हो गई, अरूण से 1 लाख की रिकवरी हो चुकी थी, पुलिस के अनुसार और बरामदगी के लिए पूछताछ के दौरान तबीयत बिगड़ गई.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

क्या था मामला

आगरा में थाना जगदीशपुरा के मालखाने में 25 लाख रुपये की चोरी का शक एक सफाईकर्मी पर है। सफाईकर्मी थाने में भी सफाई का काम करता है। घटना के बाद से अपने घर से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। इस संबंध में अधिकारी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि थाना जगदीशपुरा के मालखाने में शनिवार रात को सेंध लगाई गई थी। पिछला दरवाजा और खिड़की तोड़कर मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी किए थे। रविवार की सुबह घटना की जानकारी हुई थी।

एसएसपी ने इंस्पेक्टर अनूप कुमार तिवारी सहित छह पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था।

चोरी में किसी जानकार का हाथ होने का अंदेशा जताया गया था। पुलिस ने 25 से अधिक लोगों से पूछताछ की। इसमें चौकीदार और अन्य भी शामिल थे। सफाई कर्मचारी को भी शक के घेरे में लिया गया था। पुलिस सफाई कर्मचारी के घर पहुंची। उसका घर खंगाला। सूत्रों की मानें तो घर में कुछ कैश मिला। हालांकि अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

सफाई कर्मचारी के बारे में परिजन नहीं बता सके उन्हें यह नहीं पता था वह कहां गया हुआ है। पुलिस अब सफाई कर्मचारी की तलाश में जुट गई है। सफाई कर्मचारी के दो भाई पुलिस को मिल गए हैं। एक थाने में बैठा है। दूसरा पुलिस के साथ सफाई कर्मचारी की तलाश में जुटा है। 25 लाख की चोरी में पुलिस को अब पूरा शक सफाई कर्मचारी पर ही है।

Read more: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/agra/agra-police-search-sweeper-of-jagdishpura-station-in-case-of-25-lakh-stolen

Next Story