राष्ट्रीय

अखिलेश ने वीडियो शेयर कर CM योगी पर कसा तंज

सुजीत गुप्ता
4 March 2022 9:40 AM GMT
अखिलेश ने वीडियो शेयर कर CM योगी पर कसा तंज
x

यूपी की सियासत में बुल्‍डोजर का जिक्र छिड़ा तो फिर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी बुल्‍डोजर को लेकर सीएम योगी पर वार कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर कर सीएम पर योगी तंज कसा।

अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर अखिलेश ने लिखा ''बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ''बुल और डॉग से खेलेंगे…।'' इस वीडियो में दो जेसीबी दिख रही हैं, जिस पर एक युवक साइकिल जम्‍प कराते हुए करतब दिखाता नज़र आ रहा है।

उधर, अखिलेश यादव भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर भाजपा पर हमले में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों ओर से जमकर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाए जा रहे हैं। इन आरोप-प्रत्‍यारोपों के बीच बुल्‍डोजर भी इस बार के चुनाव प्रचार अभियान का हिस्‍सा है।

योगी आदित्‍यनाथ और अखिलेश दोनों इसका अपने-अपने ढंग से उल्‍लेख कर रहे हैं। सीएम योगी जहां माफियाओं और गुंडों की संपत्ति को रौंदने वाला बताकर 10 मार्च के बाद फिर बुल्‍डोजर की रफ्तार बढ़ने का दावा कर रहे हैं तो वहीं अखिलेश आरोप लगा रहे हैं कि बुल्‍डोजर सभी माफियाओं के यहां नहीं जाता। लखीमपुर खीरी हिंसा का बार-बार जिक्र कर अखिलेश सवाल उठाते हैं कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वालों की संपत्ति पर बुल्‍डोजर कब चलेगा।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story