Top Stories

25 लाख लूट पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

सुजीत गुप्ता
28 March 2022 12:52 PM GMT
25 lakh loot par kasa tanj
x

गाजियाबाद मे पेट्रोल पंप से लूटकर भागे बदमाश 

गाजियाबाद में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख लूट की वारदात को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए तंज कसा है अखिलेश यादव ने कहा कि सराकर पेट्रोल से जनता को लूट रही है और अपराधी पेट्रोलपंप कर्मचारियों को लूट रहे। अखिलेश ने इसी बहाने बिजनौत में राशन डीलर हत्या को लेकर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि लूट और हत्या नई भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नई भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है। भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है।

ये है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार अध्यात्मिक नगर स्थित अरिहंत पेट्रोल पंप से दो बाइक पर चार पेट्रोल पंप कर्मी गोविंदपुरम स्टेट बैंक में 25 लाख कैश जमा कराने के लिए निकले थे। जैसे ही इन लोगों ने डासना फ्लाईओवर को क्रॉस किया, दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने पिस्टल के दम पर पैसों से भरा बैग पंप के कर्मचारियों से छीन लिया। घटना के बाद तीन राउंड फायरिंग करते हुए हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। पेट्रोल पंप कंपनी द्वारा तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story