राष्ट्रीय

कैराना में अमित शाह ने घर-घर बांटे पर्चे, जिंदाबाद के लगे नारे, लेकिन किसके लिए जानिए ?

सुजीत गुप्ता
22 Jan 2022 2:32 PM GMT
कैराना में अमित शाह ने घर-घर बांटे पर्चे, जिंदाबाद के लगे नारे, लेकिन किसके लिए जानिए ?
x

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए यूपी पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के लिए वोट मांगे। शनिवार की दोपहर बाद कैरान पहुंचे अमित ने घर-घर पर्चे बांटे। इस दौरान भारी मात्रा में भाजपा के समर्थक भी मौजूद थे। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री शाह ने जैसे ही डोर-टू-डोर कार्यक्रम की शुरुआत की तो समर्थकों के जयश्रीराम और योगी-मोदी जिंदाबाद के नारों से वातावरण भाजपा मय हो गया। रिमझिम बारिश के बीच भारी भरकम समर्थकों के साथ कैराना पहुंचे अमित शाह ने जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को यूपी के कैराना में घर-घर जाकर प्रचार भाजपा के लिए प्रचार शुरू किया है। पहले और दूसरे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए गृहमंत्री अमित शाह कैराना से भाजपा के उम्मीदवार हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह के लिए वोट मांगे। कैराना सीट से ही दिवंगत हुकुम सिंह कई बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीत चुके हैं। इस बार भाजपा ने उनकी बेटी को मैदान में उतारा है।

भाजपा के लिए वोट मांगने कैराना पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने बातचीत के दौरान कहा, मैं जनवरी 2014 के बाद पहली बार कैरान आया हूं। 2014 के बाद पीएम मोदी ने यूपी के विकास की धुीरी अपने हाथ में ली। 2017 में यहां भाजपा सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ सीएम बने और विकास को और गति दी। उन्होंने कहा, यूपी में विकास की उत्साह दिख रही है। विकास की प्राथमिक ज़रूरत क़ानून व्यवस्था का ठीक होना है। मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में क़ानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो BJP को विजयी बनाएं।

Next Story