Top Stories

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी के इनविटेशन कार्ड में होंगे देवी-देवताओं के दर्शन, अंदर है चांदी का मंदिर

Special Coverage Desk Editor
27 Jun 2024 6:04 PM GMT
Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी के इनविटेशन कार्ड में होंगे देवी-देवताओं के दर्शन, अंदर है चांदी का मंदिर
x
Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के इनविटेशन कार्ड को एक लाल रंग के बॉक्स में तैयार किया गया है। बॉक्स को खोलने के बाद इसके अंदर चांदी का मंदिर दिखाई दें रहा है। मंदिर के अंदर भगवान गणपति, दुर्गा माता और राधा-कृष्ण की मूर्तियां हैं। मंदिर के ऊपरी हिस्से पर छोटी-छोटी चांदी की घंटिया लगी हुई है।

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के इनविटेशन कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है। शादी के कार्ड को एक लाल रंग के बॉक्स में तैयार किया गया है। बॉक्स को खोलने के बाद इसके अंदर चांदी का मंदिर दिखाई दें रहा है। मंदिर के अंदर भगवान की छोटी-छोटी मूर्तियां हैं। इसमें भगवान गणपति, दुर्गा माता और राधा-कृष्ण की मूर्तियां शामिल है।

भगवान की मूर्तियों को गोल्ड और सिल्वर से बनाया गया है। मंदिर के ऊपरी हिस्से पर छोटी-छोटी चांदी की घंटिया लगी हुई है। इस मंदिर को चांदी से बनाया गया है। इसके अलावा कार्ड में एक चांदी का लेटर भी है। कार्ड में इवेंट्स की डिटेल्स दी गई है। पहले पेज पर भगवान नारायण की फोटो है, जो अनंत और राधिका को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। नेक्स्ट पेज में अनंत और राधिका के शादी के बारे में जानकरी दी गई है। बॉक्स के निचले हिस्से में शादी के गिफ्ट्स हैं, जिसमें एक चांदी का डिब्बा है। इसे एक सफेद कपड़े में पैक किया गया है।

अनंत और राधिका की शादी का ड्रेस कोड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई महीने में होने वाली है। हाल ही मे सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी का कार्ड वायरल हो रहा था। इसमें इसमें बताया गया है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं 14 जुलाई को भव्य वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा। अनंत-राधिका के शादी में मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहने होंगे।

कहां होगी अनंत और राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन तीन दिन 12 से 14 जुलाई तक चलेंगे। 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी होगी। इसके बाद 13 जुलाई को अनंत और राधिका को बड़े-बुजुर्ग और मेहमान आशीर्वाद देंगे। बता दें कि अनंत और राधिका की शादी मुंबई में मुकेश अंबानी के वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। तीनों दिन तक कार्यक्रम इसी वेन्यू पर होंगे।

अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 29 अप्रैल को शुरू हुआ था। ये सेलिब्रेशन 4 दिन तक चला। इतालवी सिंगर आंद्रेया बोसिलेई के परफॉर्मेंस के बाद 1 जून को अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हो गया। सिंगर आंद्रेया बोसिलेई के साथ वॉयलनिस्ट एनस्तासिया पेतिशैक भी दिखाई दिए।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story