Top Stories

सुबह पढ़ाई के लिए टोकने पर नाराज बेटे ने अपने बाप को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
19 Sep 2021 6:54 AM GMT
सुबह पढ़ाई के लिए टोकने पर नाराज बेटे ने अपने बाप को मारी गोली
x

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी में रविवार सुबह पढ़ाई के लिए टोकने पर नाराज बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी। पिता को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक मटियारी के ननुहा विहार कॉलोनी में अखिलेश यादव उर्फ टिंकू अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार सुबह उनका बेटा अमन पास की एक दुकान पर बैठा था। मॉर्निंग वॉक कर वापस लौटे अखिलेश ने बेटे को दुकान पर बैठा देख फटकार लगाई । कहा घर में जाकर पढ़ाई करो। यह बात बेटे को नागवार गुजरी। बेटा घर के अंदर गया और अपने पिता की ही लाइसेंसी बंदूक लेकर फायरिंग कर दी। गोली अखिलेश के जांग पर लगी। गंभीर रूप से घायल अखिलेश को आनन-फानन में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक हालत गंभीर होने पर अखिलेश को लोहिया अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Next Story