Top Stories

कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRFP की गाड़ियों पर आतंकी ने बरसाई गोलियां

Another terrorist attack in Kashmir, terrorist opened fire on CRPF
x

कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRFP की गाड़ियों पर आतंकी ने बरसाई गोलियां।

कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की गाड़ी पर आतंकी हमला हुआ है।

Attack On Crpf : कश्मीर में एक और आतंकी हमला हुआ है। यह हमला केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की गाड़ी पर श्रीनगर में हुआ है। एक आतंकी ने पुलिस बल की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई हैं। श्रीनगर के ख्यानयार इलाके में हुए इस हमले में फिलहाल कोई घायल नहीं हुआ है। ख्वाजा बाजार के चौक पर यह आतंकी का गोली चलाते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है। इसमें आतंकी एक आटो से उतरता दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह पिस्टल से दो से तीन गोली चलाकर उसी गली में तुरंत ही भाग गया जिस गली से वह आया था।

आतंकी की तलाश कर रही है सीआरपीएफ

सीआरपीएफ ने आतंकी की तलाश शुरू कर दी है। पिछले छह दिनों में नजर डाले तो अब छह आतंकी घटनाएं जम्मू और कश्मीर में हो चुकी है। अनंतनाग के कोकेरनाग में चल रही मुठभेड़ अब सातवें दिन में पहुंच गई है। आतंकियों पर सुरक्षाबलों ने लगातार दबाव और निगरानी बनाए रखा है। अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ में एक स्थानीय सहित दो पाकिस्तानी आतंकी शामिल बताए जा रहे हैं।

तीन ओजीडब्लयू पकड़े गए

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक कार्रवाई में प्रतिबंधित हिज्‍बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन के तीन ओवर-ग्राउंड वर्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम के तहत पकड़े गए ओजीडब्ल्यू के खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया है कि तीनों व्यक्तियों को किश्तवाड़ में से पकड़ा गया। इसके बाद में जेल भेज दिया गया है। ओजीडब्लयू उन्हें कहा जाता है तो आतंकियों के रहने खाने से लेकर हथियार और सूचना तक पहुंचाते हैं। यह आतंक की आंख और कान का काम करते हैं।

Also Read: Ghaziabad news: गाजियाबाद में हो रहा था बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन, तभी मौके पर पहुंची पुलिस और सात महिलाएं और 8 पुरुष गिरफ्तार

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story