लाइफ स्टाइल

Aryan Khan Drugs Case LIVE: अनन्‍या-आर्यन की चैट- 'मैं अरेंज कर दूंगी गांजा' NCB ने ऐक्‍ट्रेस को दिखाई चैट

Arun Mishra
22 Oct 2021 6:41 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case LIVE: अनन्‍या-आर्यन की चैट- मैं अरेंज कर दूंगी गांजा NCB ने ऐक्‍ट्रेस को दिखाई चैट
x

एक तरफ जहां क्रूज ड्रग्स केस (Cruise drugs case) में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं, वहीं इस केस में एनसीबी (NCB) के राडार पर धीरे-धीरे और भी सिलेब्रिटीज आ रहे हैं। आर्यन के बाद एनसीबी ने गुरुवार को ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को समन भेजा और पूछताछ की। शुक्रवार को 11 बजे उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अनन्या ने अरेंज किया गांजा?

आज तक की खबर के मुताबिक जानकारी मिली है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे. आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है. अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.

अनन्या के खिलाफ नहीं मिला सबूत

एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली है जिसके बाद एनसीबी ने समन किया था. लेकिन एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो.

पहले दिन की पूछताछ में एनसीबी ने पूछे ये सवाल

एनसीबी ऑफिस में अनन्या पांडे से काई सवाल किए गए थे. अनन्या से पूछे ये थे -

क्या आप आर्यन खान को जानती हैं?

क्या आपने आर्यन खान को ड्रग्स लेते देखा?

आर्यन खान ने वो ड्रग्स किससे लिए थे?

क्या आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी?

आर्यन खान कब से ड्रग्स ले रहे हैं?

आर्यन खान किस तरह की ड्रग्स ले रहे थे?

उन ड्रग्स को किसने सप्लाई किया था?

ड्रग्स सप्लायर्स कौन थे?

किन किन मौकों पर इन ड्रग्स का सेवन हुआ था?

क्या आपको वो तारीख याद है जब ड्रग्स ली गई थी?

क्या आप जानती हैं कि ड्रग्स लेना अवैध है?

अनन्या पांडे, एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. चंकी और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छी दोस्ती है. अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं. आर्यन खान के साथ भी अनन्या की दोस्ती है. अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था.

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. उनकी जमानत याचिका को हाई कोर्ट में दर्ज करवाया गया है. ऐसे में सुनवाई तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा. आर्यन की गिरफ्तारी, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को की थी.

Next Story