Top Stories

दोहरे हत्याकांड से इलाका सहमा, आजमगढ़ में नानी और नातिन की हत्या

सुजीत गुप्ता
13 March 2022 12:31 PM GMT
दोहरे हत्याकांड से इलाका सहमा, आजमगढ़ में नानी और नातिन की हत्या
x

यूपी के आजमगढ़ जिले में बीती रात अपराधियों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुवाईं गांव में धारदार हथियार से वारकर नानी और 12 वर्षीय नातिन को मौत के घाट उतार दिया। रविवार सुबह लोगों को इस घटना की जानकारी मिली। दोहरे हत्याकांड की खबर से इलाका सहम गया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने रविवार को कहा कि गुवाई गांव निवासी लीलावती (50) और उसकी नातिन आंचल (12) घर में सोये हुये थे। आज सुबह काफी देर तक जब बाहर नहीं आए तो आसपास के लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों के लहूलुहान शव पड़े मिले। लीलावती के पति उमाशंकर गुप्ता बिहार में नौकरी करते हैं जबकि आंचल की मां अपने ससुराल में रहती है।

गांव वालों का कहना है कि आंचल और लीलावती शाम को अपने घर के बाहर दिखाई दी थी, लेकिन सुबह जब काफी देर तक लोग घर के बाहर नहीं दिखाई दिए, तो आसपास के लोग घर में गए और देखा तो आंचल और लीलावती दोनों की हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस के बाद मौके पर आजमगढ़ परक्षिेत्र के डीआईजी अखिलेश कुमार, एसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए। पूरे वारदात का निरीक्षण किया और घटना में किसी करीबी के संलिप्त होने की आशंका जताते हुए शीघ्र खुलासे का दावा किया। उन्होंने कहा कि डाग स्क्वायड टीम, फॉरेंसिक टीम और चार थानो की पुलिस को लगा दिया है। एसओजी और सर्विलांस टीम भी जांच में जुट गई है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story