Top Stories

Badlapur Rape Case: बदलापुर रेपकांड के आरोपी ने पुलिस से छीना हथियार, खुद को मारी गोली

Special Coverage Desk Editor
23 Sept 2024 2:30 PM GMT
Badlapur Rape Case: बदलापुर रेपकांड के आरोपी ने पुलिस से छीना हथियार, खुद को मारी गोली
x
Badlapur Rape Case: जानकारी के मुताबिक, पुलिस आरोपी अक्षय शिंदे को पेशी के बाद तलोजा जेल ले जा रही थी. इसी दौरान अक्षय शिंदे ने पुलिस की बंदूक छीनकर पुलिस पर फायरिंग कर दी.

Badlapur Rape Case: बदलापुर रेपकांड के आरोपी ने पुलिस से हथियार छीनकर पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बदलापुर स्कूल में हुए मासूम बच्चियों के साथ शोषण के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस के गाड़ी में पुलिस का हथियार छीनकर पुलिस के ऊपर फायरिंग की. पुलिस ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इस पर पुलिस में जवाबी फायरिंग के इसमें अक्षय शिंदे को गोली लगी. उसे गंभीर अस्वथा में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस आरोपी अक्षय शिंदे को पेशी के बाद तलोजा जेल ले जा रही थी. इसी दौरान अक्षय शिंदे ने पुलिस की बंदूक छीनकर पुलिस पर फायरिंग कर दी.

स्कूल के बाथरूम में दो लड़कियों के साथ यौन शोषण

16 अगस्त को स्कूल के बाथरूम में दो बच्चियों के साथ यौन शोषण का मामला उजागर होने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया था.जानकारी के मुताबिक, आरोपी अक्षय शिंदे दो शादियां कर चुका है. पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. पहली पत्नी के छोड़ने के 4 महीने बाद ही उसने दूसरी शादी कर ली थी. हालांकि, उसकी दूसरी पत्नी ने भी उसे छोड़ दिया.

घटना के बाद लोगों ने किया था विरोध प्रदर्शन

बदलापुर स्कूल में दो बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने आरोपी अक्षय शिंद को गिरफ्तार किया था. इस वारदात के बाद स्कूली बच्चों के अभिभावक और स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. लोगों ने सड़कों पर उतरकर भी हंगामा किया था. यहां तक कि लोग रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को भी रोका था. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं. विरोध के दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्कूल में तोड़फोड़ की थी. फिलहाल इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story