Top Stories

विश्व कप के फाइनल से पहले सोनिया गांधी ने दी टीम इंडिया को शुभकामनाएं, बोली-पूरा देश आप सब के साथ

Before World Cup final match, Sonia Gandhi congratulated the Indian team and said something big
x

विश्व कप के फाइनल से पहले सोनिया गांधी ने दी टीम इंडिया को शुभकामनाएं

विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो शेयर कर भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी है।

World Cup 2023: आज यानी कि 19 नवंबर को भारत की मेजबानी में खेले जा रहे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। यह मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। ICC वनडे वर्ल्ड कप से पहले पूरे देशभर में उत्साह है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस मैच में सभी भारतीय टीम को जीतने के लिए पूरा देश दुआ कर रहा है। टीम इंडिया की जीत की दुआओं को लेकर शनिवार को देशभर में कई जगह हवन हुए और आज भी कई जगह ऐसे कार्यक्रम होंगे। वहीं इसी बीच यूपीए की चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं और उनके जीत की कामना की है।

आप फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कीजिए-सोनिया गांधी

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर एक सोनिया गांधी का एक वीडियो साझा किया है। जिस वीडियो में सोनिया गांधी ने कहा कि इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आप फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कीजिए और देश का मान बढ़ाइए।

आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई

कांग्रेस की पूर्व अध्यत्र सोनिया गांधी वीडियो में आगे कहीं कि मेरी प्यारी टीम इंडिया के खिलाड़ियों, सबसे पहले इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आपने पूरे देश को लगातार खुशी और गौरव के पल दिए हैं। इस वर्ल्ड कप के फाइनल मैच तक की आपकी यात्रा में बहुत बड़े संदेश हैं। वो संदेश एकता, कड़ी मेहनत और संकल्प का है। उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देना चाहती हूं। आज मुझे पिछले दो उन मौकों की याद आ रही है जब भारत ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। पहले 1983 में और फिर 2011 में।

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि उन दोनों अवसरों पर देश सम्मान और खुशी से झूम उठा था। अब फिर से वो अवसर आ गया है। क्रिकेट ने हमेशा हमारे देश को जोड़ने का काम किया है। अब, जब आप फाइनल मैच के लिए तैयार हैं तो पूरा देश आपके साथ खड़ा है और आपकी सफलता की कामना कर रहा है। आपको मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आप में वर्ल्ड चैंपियन बनने की सारी खूबियां हैं। मुझे पूरा विश्वास है टीम इंडिया जीतेगी।

Alos Read: Weather News: राजधानी दिल्ली में बढ़ने वाली है ठंड, जानिए कैसा रहेगा यूपी-बिहार का मौसम

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story