Top Stories

बेंगलुरु के एक शख्स ने कार के ओवरटेक करने की वजह से कार में की तोड़फोड़

Smriti Nigam
14 July 2023 8:25 AM GMT
बेंगलुरु के एक शख्स ने कार के ओवरटेक करने की वजह से कार में की तोड़फोड़
x
जिस पीड़ित की कार में तोड़फोड़ की गई थी, उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, वर्थुर पुलिस स्टेशन ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की।

जिस पीड़ित की कार में तोड़फोड़ की गई थी, उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, वर्थुर पुलिस स्टेशन ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की।

एक चौंकाने वाली घटना में, गुरुवार (13 जुलाई) को बेंगलुरु के पास स्थित गुंजूर इलाके में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक कार में तोड़फोड़ की और एक यात्री और ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया, जिन्होंने हॉर्न बजाया और उनके दोपहिया वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। पूरी भयावह घटना कार के डैश कैमरे के साथ-साथ एक अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड हो गई।

घटना तब शुरू हुई जब कार चालक ने दो बाइकों को ओवरटेक करने की कोशिश में हॉर्न बजाया। डैश कैम दृश्यों के अनुसार, दो बाइकें सड़क के बीच में चल रही थीं, जिससे सुचारू यातायात में बाधा उत्पन्न हो रही थी। गलत व्यवहार करते हुए बाइक सवार बदमाशों ने कार रोकी और थोड़ी देर के लिए ड्राइवर से बहस की।

कार चालक ने हॉर्न बजाने के लिए माफ़ी मांगी और मौके से भागने के लिए रिवर्स गियर ले लिया। हालांकि, गुस्साए बाइक सवार बदमाशों ने ड्राइवर का उसके घर तक पीछा किया और कार में तोड़फोड़ की। पूरी घटना बेंगलुरु पुलिस के लिए ठीक नहीं रही.

वर्थुर पीएस में एफआईआर दर्ज की गई

पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए वर्थुर पुलिस स्टेशन ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की। पुलिस ने कहा, हमारी निगरानी में इस तरह के अनियंत्रित व्यवहार या गुंडागर्दी के लिए कोई जगह नहीं होगी और इसके गंभीर परिणाम होंगे। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

घटना तब शुरू हुई जब कार चालक ने दो बाइकों को ओवरटेक करने की कोशिश में हॉर्न बजाया। डैश कैम दृश्यों के अनुसार, दो बाइकें सड़क के बीच में चल रही थीं, जिससे सुचारू यातायात में बाधा उत्पन्न हो रही थी।गलत व्यवहार करते हुए बाइक सवार बदमाशों ने कार रोकी और थोड़ी देर के लिए ड्राइवर से बहस की।

कार चालक ने हॉर्न बजाने के लिए माफ़ी मांगी और मौके से भागने के लिए रिवर्स गियर ले लिया। हालांकि, गुस्साए बाइक सवार बदमाशों ने ड्राइवर का उसके घर तक पीछा किया और कार में तोड़फोड़ की।

Next Story