Top Stories

Big Boss OTT: दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर चुके हैं अरमान मलिक, 17 की उम्र में हुई थी पहली शादी, पायल ने किया खुलासा

Special Coverage Desk Editor
2 July 2024 6:23 AM GMT
Big Boss OTT: दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर चुके हैं अरमान मलिक, 17 की उम्र में हुई थी पहली शादी, पायल ने किया खुलासा
x
Armaan Malik Three wives: पायल मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पति अरमान मलिक की दो नहीं बल्कि तीन शादियां हो चुकी हैं.

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने चरम पर है, शो से दो एलिमिनेशन हो चुके हैं, वहीं अपनी दो पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले अरमान मलिक को फैंस से सपोर्ट और नफरत दोनों का सामना करना पड़ रहा है, उनके अनोखे परिवार को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं, ऐसे में हाल ही में घर से बाहर आईं उनकी पत्नी पायल ने खुलासा किया है कि वो दो नहीं बल्कि तीन पत्नियों के पति हैं. अरमान मलिक ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की है.

तीन पत्नियों से शादी कर चुके हैं अरमान मलिक

बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट पायल मलिक अब अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं. अब पायल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पति अरमान मलिक की दो नहीं बल्कि तीन शादियां हो चुकी हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक को इस समय अपनी दोनों पत्नियों- पायल और कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में देखा जा सकता हैं. ज्यादातर लोग की उनकी आलोचना कर रहे हैं.

पहली पत्नी का कॉल रिकॉर्डिंग लीक हुआ

बिग बॉस के घर में मौजूद अरमान मलिक को हर कोई दो शादी करने, दोनों पत्नियों को साथ रखने और फिर उनके साथ टीवी पर दिखने को लेकर निशाना साध रहा है. इन सबके बीच उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा और गंभीर दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल नहीं, बल्कि सुमित्रा नाम की महिला है, जिससे उनकी दो बेटियां हैं. एक अफवाह वाली कॉल रिकॉर्डिंग भी लीक हुई है. इसके साथ ही पायल और कृतिका का एक वीडियो भी है, जिसमें वे इस बारे में बात भी कर रही हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story