लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने बिकिनी में ढाया तूफानी कहर, बोल्ड अंदाज देख फिदा हुए फैंस

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 11:59 AM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने बिकिनी में ढाया तूफानी कहर, बोल्ड अंदाज देख फिदा हुए फैंस
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का बिकिनी में हॉट अवतार देख फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. सोफी (Sophie Choudry) का यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोफी (Sophie Choudry) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है. वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं. किसी न किसी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोफी अपनी हर अपडेट Instagram के माध्यम से अपने चाहने वालों तक भी पहुंचा रही हैं. सोफी की तस्वीरों का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस ने मालदीव से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की, जिससे इंटरनेट का पारा बढ़ गया है.

इन तस्वीरों में सोफी बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने खुद को एक तूफान बताया है.इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सोफी पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज देती दिख रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में वह स्काई ब्लू बिकिनी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, वो बारिश से कैसे डर सकती है, जबकि वो हमेशा एक तूफान रही हैं.सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.फोटोज को अब तक एक लाख 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.मालूम हो कि सोफी सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाती रहती हैं.

Next Story