Top Stories

प्यार में बाधा बनी जाति तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

सुजीत गुप्ता
28 April 2022 12:27 PM GMT
प्यार में बाधा बनी जाति तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
x

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में गुरुवार को दैरान दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां प्यार में जाति बाधा बनी तो प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी। प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद भी खुदकुशी कर ली। जब दोनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस को आशंका है कि युवक ने पहले प्रेमिका की गोली मार कर हत्या की और बाद में खुद को भी गोली मार ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के बीच नहर पटरी पर मिले शवों की पहचान अरुण कुमार (20) और पूनम (19) के रूप में की गई है, मृतक के हाथ में तमंचा मिला है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने पहले लड़की की गोली मार कर हत्या की, उसके बाद खुद को गोली मार ली। पूनम ss मेमोरियल स्कूल में bsc की छात्रा है जबकि अरुण राठौर बी काम कर चुका था। फोरेंसिक टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई है जो गंभीरता से पूरे प्रकरण को लेकर जांच करने में जुटी हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवक युवती दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन गैर जातीय होना उनकी राह में बाधा बन रहा था। अरुण के पिता कहना है कि अरुण को 18 अप्रैल को वह उसकी ननिहाल छोड़कर के आए थे लेकिन वहां कैसे पहुंच गया है इस बारे में उनको कोई सही जानकारी नही है। पूनम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन यहां कैसे पहुंचे यह कुछ भी वह बता पाने की स्थिति भी नहीं है। पूनम भरथना थाना क्षेत्र के मामन के पास सलैया गॉव ओर अरुण चन्द्रपुरा गांव का रहने वाला था।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story