Top Stories

Chand Ki Chakori: भोजपुरी सिंगर Akshara Singh का पहला गरबा सॉन्ग 'चांद की चकोरी' कल होगा रिलीज, अदाकारा ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Special Coverage Desk Editor
30 Sept 2024 4:07 PM IST
Chand Ki Chakori: भोजपुरी सिंगर Akshara Singh का पहला गरबा सॉन्ग चांद की चकोरी कल होगा रिलीज, अदाकारा ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी
x
भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने पहले गरबा सॉन्ग की रिलीज की जानकारी साझा की है. अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को इस खास गाने के बारे में बताया.

Chand Ki Chakori: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने पहले गरबा सॉन्ग की रिलीज की जानकारी साझा की है. अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को इस खास गाने के बारे में बताया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चांद की चकोरी" और कहा, "मैं बेहद उत्साहित हूं यह बताते हुए कि मेरा पहला डांडिया स्पेशल सॉन्ग अब ओटीटी और रील्स पर आ चुका है. गाने का पूरा वीडियो कल #AksharaSinghOfficial चैनल पर रिलीज होगा. मुझे बताएं, कैसा लगा गाना? और जितनी हो सके उतनी रील्स बनाएं और हमें टैग करें."

इस गाने को लेकर अक्षरा के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है, और पोस्टर के साथ उनकी यह घोषणा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अक्षरा सिंह के गाने हमेशा ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहे हैं, और अब उनका गरबा सॉन्ग भी इस नवरात्रि में धूम मचाने को तैयार है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story