Top Stories

आज होगी आरएसएस, सरकार व भाजपा की समन्वय बैठक, सीएम योगी भी होंगे शामिल

Coordination meeting of RSS, Government and BJP will discuss many important issues today
x

आज होगी आरएसएस, सरकार व भाजपा की समन्वय बैठक।

आरएसएस व भाजपा की समन्वय बैठक आज लखनऊ में आयोजित होगी।

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के मद्देनजर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, भाजपा व प्रदेश सरकार और विविध क्षेत्रों की समन्वय बैठक 19 सितंबर को लखनऊ में होगी। बैठक दो चरणों में होगी जिसमें सभी सहयोगी संगठन सरकार के मंत्रियों को जमीनी हकीकत की जानकारी देंगे। बैठक का आयोजन देवा रोड स्थित होटल में किया जाएगा।

समन्वय बैठक में आरएसएस के सह सर कार्यवाह अरुण कुमार भी शामिल होंगे। वहीं, सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले भी शामिल हो सकते हैं। पहले चरण की बैठक में सरकार के मंत्री शामिल होंगे।

12 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पहुंचेगे

सरस्वती शिशु मंदिर निराला नगर में आज भाजपा और संघ की समन्वय बैठक में 12 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचेगें। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल भी होंगे मौजूद रहेंगे। बैठक में बूथ सशक्तिकरण अभियान पर चर्चा होगी, साथ ही 26 सितम्बर से शुरू हो रहा बूथ सशक्तिकरण अभियान, नए वोटर बनाने के अभियान में संघ की ली जाएगी मदद।

शाम को पहुंचेगे मुख्यमंत्री

आज शाम पांच बजे सरकार और संघ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ब्रजेश पाठक पहुंचेगें। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी बैठक कि हिस्सा होंगे। सरकार के कुछ मंत्री भी बैठक में शामिल होंगे। दलित और आदिवासी बस्तियों तक पहुंचने का लक्ष्य के लिए 22-24 सितंबर तक मोहन भागवत लखनऊ में रहेंगे।

Also Read: कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRFP की गाड़ियों पर आतंकी ने बरसाई गोलियां

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story