Top Stories

SI की पिस्टल छीनकर भागने वाले बदमाश का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

criminal who ran away after snatching SIs pistol was killed in an encounter with UP Police.
x

SI की पिस्टल छीनकर भागने वाले बदमाश का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर।

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने वाले अपराधी की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई।

Police Encounter: यूपी पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहे बदमाश को यूपी पुलिस ने मार गिराया है। यूपी के शाहजहांपुर में SI की पिस्टल छीनकर भाग रहे बदमाश शाहबाज को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। शाहजहांपुर में प्रोफेसर आलोक गुप्ता की हत्या करने वाला शाहबाज पुलिस ले जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस शाहबाज को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी। तभी पुलिस की गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई। जैसे ही गाड़ी रुकी शाहबाज सब इंस्पेक्टर की पिस्टल छीन लिया। फायरिंग करते हुए भागा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश शाहबाज मारा गया।

कल की थी प्रोफेसर की हत्या

शाहजहांपुर में मंगलवार तड़के यानी 19 सितंबर को करीब 3 बजे घर में बदमाश घुसे। असिस्टेंट प्रोफेसर आलोक गुप्ता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। हमले में 6 लोग घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों में आक्रोश था। मंगलवार शाम को ही पुलिस और अलोक की हत्या के आरोपी बदमाश 'शाहबाज' के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें बदमाश ढेर हो गया। शाहजहांपुर के नगला गांव के पास सन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। मंगलवार तड़के करीब तीन बजे मीरानपुर कटरा में बदमाश दीवार फांदकर अलोक के घर में घुसे और प्रोफेसर को मार डाला था।

Also Read: 3 आईपीएस का तबादला, रामपुर और हरदोई की एसपी बदले

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story