Top Stories

अपराधियों के हौसले बुलंद,सिपाही को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

अपराधियों के हौसले बुलंद,सिपाही को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती
x
सिपाही पर फायरिंग की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है.बदमाश बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे है.अब जिले से पुलिसकर्मी पर हमले का मामला सामने आया है.बाइक सवार बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सिपाही पर फायरिंग की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

पूरा मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र का है. घायल सिपाही अरुण कुमार खेकड़ा में डायल-112 पर तैनात है. बताया जा रहा है कि अरुण कुमार पुलिस लाइन से देर रात बाइक पर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. अरुण जब खेकड़ा-बंदपुर मार्ग पर पहुंचे तो बंदपुर गांव के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछा करते हुए उन पर गोली चला दी. सीने में गोली लगने के बाद सिपाही वही पर गिर गए. जबकि वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर हालत में घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. एसपी नीरज कुमार जादौन ने अस्पताल में घायल सिपाही का हाल जाना. इलाज के बाद सिपाही को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. उनका उपचार गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में हो रहा है जहां सिपाही की हालत स्थिर बनी है.

वहीं, घटना के बाद आईजी मेरठ प्रवीण कुमार, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन, एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पूरे जिले में अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया गया है.





Next Story