Top Stories

बंगाल में रहना है तो भाजपा को वोट मत डालना, TMC नेता के बिगड़े बोल

Sakshi
30 March 2022 10:00 AM GMT
बंगाल में रहना है तो भाजपा को वोट मत डालना, TMC नेता के बिगड़े बोल
x
टीएमसी विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने आसनसोल के हरिपुर में हुई कार्यकर्ता बैठक में विवादित बयान देकर माहौल खराब करने की कोशिश की है।

पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा ( Asansol Lok Sabha ) और बालीगंज विधानसभा ( Ballygunge Assembly ) सीट पर उपचुनाव ( By-election ) की वजह से एक बार फिर सियासी तनाव चरम पर है। टीएमसी ( TMC ) और भाजपा ( BJP ) के लिए यह उपचुनाव प्रतिष्ठा का सवाल भी है। इस बीच टीएमसी विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ( TMC MLA Narendra Nath Chakraborty ) ने आसनसोल ( Asansol ) के हरिपुर में हुई कार्यकर्ता बैठक में विवादित बयान देकर माहौल खराब करने की कोशिश की है। नरेंद्र नाथ ने भाजपा समर्थकों को खासतौर से चेतावनी देते हुए कहा कि आसनसोल उपचुनाव में वोट न डालें। पोलिंग बूथ पर न जाएं।

भाजपा को वोट डाला तो समझ लेना क्या होगा

अगर भाजपा समर्थकों ने वोट डाला तो चुनाव के बाद तृणमूल के कार्यकर्ताओं के जरिए उनका पता लगाया जाएगा। अगर वे वोट नहीं करते हैं तो राज्य में रह सकते हैं, अपने काम व व्यवसाय कर सकते हैं। इस बात का खुलासा पश्चिम बंगाल के पांडेश्वर में तृणमूल कांग्रेस विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आने के बाद हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो भाजपा को वोट न देने की धमकी मतदाताओं को देते नजर आ रहे हैं।

Sakshi

Sakshi

    Next Story