Top Stories

Femina Miss India 2024 Winner Nikita Porwal: कौन हैं Nikita Porwal, जिन्होंने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब, पहली फिल्म का ट्रेलर भी हो गया रिलीज

Special Coverage Desk Editor
17 Oct 2024 1:56 PM IST
Femina Miss India 2024 Winner Nikita Porwal: कौन हैं Nikita Porwal, जिन्होंने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब, पहली फिल्म का ट्रेलर भी हो गया रिलीज
x
Femina Miss India 2024 Winner Nikita Porwal: मध्य प्रदेश की रहने वाली निकिता पोरवाल इस साल की फेमिना मिस इंडिया 2024 बनी है. इस लेख में हम आपको बताएंगे कौन है निकिता और उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में.

Femina Miss India 2024 Winner Nikita Porwal: फेमिना मिस इंडिया 2024 के विनर का ऐलान हो गया है और ये खिताब मध्य प्रदेश की रहने वाली निकिता पोरवाल ने अपने नाम किया है. बुधवार रात को मुंबई में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 का आयोजन किया गया था, जहां निकिता के सिर पर पिछले साल की विजेता नंदिनी गुप्ता ने ताज पहनाया. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने निकिता को मिस इंडिया का सैश पहनाया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस इंडिया बनने से पहले ही निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि निकिता पोरवाल कौन हैं और उनसे जुड़ी जरूरी बातें.

कौन हैं निकिता पोरवाल?

मध्यप्रेदश के उज्जैन की रहने वाली है. उनके पिता अशोक पोरवाल पेट्रो केमिकल का बिजनेस करते हैं. निकिता ने अपने ग्रेजुएशन की डिग्री बैचलर ऑफ परफॉर्मिंग में ली है. ग्रेजुएशन डिग्री में भी ड्रामा उनकी स्पेशालिटी रही है. निकिता एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं, उन्होंने 60 से अधिक ड्रामा में एक्टिंग की है. इतना ही नहीं, उन्होंने 250 पन्नों का कृष्ण लीला नाम का नाटक भी लिखा है. निकिता को एक्टिंग के अलावा, पढ़ने, लिखने, पेंटिंग और फिल्मे देखने का शौक है. निकिता ने 18 साल की उम्र में एक टीवी शो को होस्ट भी किया था.

पहली फिल्म का ट्रेलर हो चुका है रिलीज

फेमिना मिस इंडिया 2024 की विनर निकिता पोरवाल एक फीचर फिल्म का हिस्सा भी है. उनकी अपकमिंग फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है और वो जल्द ही इंडिया में रिलीज की जाएगी. निकिता ने अपने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया है. बता दें, निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब फेमिना मिस इंडिया जितने के बाद निकिता रातों रात पूरे देश की धड़कन हन गई हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story