Top Stories

बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार का हुआ एक्सीडेंट, 8 लोगों की हुई मौत

Fierce collision between car and truck in Varanasi, 8 people died
x

बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार का हुआ एक्सीडेंट

वाराणसी जिले में बड़ा हादसा हो गया है, जहां बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर लौट रहे भक्तों की कार हादसे का शिकार हो गई है।

Varanasi News: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से आ रही है जहां बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर वापस लौट जौनपुर लौट रहे श्रद्धालु सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। आपको बता दें कि यह दर्दनाक हादसा आज यानी कि बुधवार सुबह करीब 4 बजे वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर हुआ। जहां पर आर्टिका कार और ट्रक की भीषण टक्‍कर में 8 लोगों की मौत हो गई है।

पीलीभीत के रहने वाले हैं

मरने वाले सभी लोग पीलीभीत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कार सवार बनारस से जौनपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार में सवार एक बच्‍चे को छोड़कर सभी लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना फूलपुर थाना के करखियाव इलाके में हुई है।

कार सवार मासूम बच्‍ची हादसे में गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिल रही है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आस पास के लोगों ने हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी। हादसा आज सुबह करीब चार बजे का बताया जा रहा है। घायल बच्‍चे को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सीएम योगी ने बच्‍चे के समुचित इलाज का निर्देश अफसरों को दिया है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बारे में कार सवार लोगों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। सभी शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी जिले में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैंय़ साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Also Read: एनसीआर में भूकम्प के झटके से सहमे लोग, प्राधिकरण से निकले मंत्री नंद गोपाल नंदी

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story