लाइफ स्टाइल

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सुजीत गुप्ता
23 Jan 2022 1:48 PM GMT
विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
x

भारत के पूर्व कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक दुनिया के सामने आ गई है। रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान अनुष्का स्टेडियम पहुंचीं। यहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं। मैच के दौरान वामिका की तस्वीर प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे में कैद हो गई। देखते-देखते वामिका की झलक वाली बेहद प्यारी तस्वीर और पूरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं।

वायरल तस्वीर में अनुष्का जहां ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वामिका पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उनके बाल को रेड कलर की रिबन से पोनी टेल बनाया हुआ है। वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में तस्वीर नहीं खींचने के लिए पैपराजी को इस हॉट कपल ने शुक्रिया कहा था। वामिका ने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है।

वामिका के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है। एक साल तक विराट और उनकी पत्नी अनुष्का बेटी की तस्वीर को मीडिया के कैमरे से बचा पाने में सफल रहे थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया।

विराट कोहली की बेटी वामिका हाल ही में एक साल की हुई है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान 11 जनवरी को विराट और अनुष्का ने बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। दक्षिण अफ्रीका में ही एक बार ऐसा भी मौका आया था जब मीडियाकर्मी वामिका की तस्वीर आसानी से कैमरे में उतार सकते थे लेकिन अनुष्का शर्मा द्वारा दरख्वास्त किए जाने पर पत्रकारों ने ऐसा नहीं किया। इस बात को लेकर अनुष्का ने सोशल मीडिया के माध्यम से पत्रकारों की तारीफ भी की थी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story