Top Stories

Flipkart Diwali Sale का हुआ ऐलान, इन सामानों पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Flipkart Diwali Sale announced, bumper discounts will be available on many items
x

Flipkart Diwali Sale का ऐलान

Flipkart ने बिग बिलियन डेज सेल के बाद अब ग्राहकों के लिए दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है।

Flipkart Diwali Sale: दिवाली का त्यौहार आने ही वाला है ऐसे में त्यौहार के आने से पहले खरीदारी के लिए ग्राहकों को कंपनियों द्वारा कई लुभावने ऑफर दिए जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही फ्लिपकार्ट में साल की सबसे बड़ी सेल बिग बिलियन डेज सेल समाप्त हुई थी और अब एक बार फिर से कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सेल लाने जा रही है। फ्लिपकार्ट ने अपनी अपकमिंग Diwali Sale का ऐलान कर दिया है।

कब से शुरू होगी सेल

Flipkart Diwali Sale की शुरुआत 2 नवंबर से होगी। अगर आप बिग बिलियन डेज सेल में खरीदारी करने से रह गए होंतो यह खास मौका आपके लिए है। आप दिवाली सेल (Diwali Sale) में बंपर डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल 2 नवंबर से शुरू होकर 11 नवंबर तक चलेगी। यानी आप दिवाली से एक दिन पहले तक जमकर खरीदारी कर सकते हैं।

कई सेमगेंट में मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल के डिस्काउंट ऑफर की चर्चा करें तो कंपनी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी प्रोडक्ट, ग्रॉसरी, किचन के सामान, किड्स वियर समेत लगभग हर एक सेक्शन में भारी छूट देने की तैयारी में है। अगर आपके पास SBI बैंक का कार्ड है तो आपको 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट मिल सकती है।

स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट

फ्लिपकार्ट ने दिवाली सेल के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। इस माइक्रोसाइट से पता चलता है कि सेल में फ्लिपकार्ट ओरिजनल्स सामान में ग्राहकों को 60% प्रतिशत तक का हैवी डिस्काउंट दिया जा सकता है। अगर आप एक स्मार्टटीवी लेना चाहते हैं तो सेल में आप मोटारोला की 4K टीवी को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आप फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में पार्टी के लिए बेहद सस्ते दाम में साउंड बार भी खरीद पाएंगे। साथ ही इलेक्ट्रानिक्स के अन्य सामानों पर भी बंपर छूट मिल सकती है। अगर आप भी कुछ सामान खरीदने की तैयारी में हैं तो यह खास मौका आपके ही लिए है।

Also Read: मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story