Top Stories

गाजियाबाद :नंदकिशोर गुर्जर ने एफसीआई गोदाम से अनाज चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

गाजियाबाद :नंदकिशोर गुर्जर ने एफसीआई गोदाम से अनाज चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़
x
विधायक नंदकिशोर गुर्जर स्वयं थाने जाकर आरोपियों को पुलिस के हवाले किया और मामले में तहरीर दी.

ग़ाज़ियाबाद: लोनी विधानसभा से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बीती रात रूपनगर सरकारी एफसीआई खाद्य गोदाम से अनाज चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है.विधायक ने मौके पर पहुंचकर खाद चोरी कर रहे लोगों को रंगे हाथों पकड़ा है. पूरा मामला गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र का है.विधायक नंदकिशोर गुर्जर स्वयं थाने जाकर आरोपियों को पुलिस के हवाले किया और मामले में तहरीर दी.

बता दे कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाए है कि बिना अधिकारियों की मिलीभगत से यह चोरी नहीं हो सकती है. इस तरह करोड़ों रुपए के सरकारी अनाज की चोरी यह सब नहीं कर सकते हैं.विधायक ने मौके पर तीन गाड़ियों को पकड़ा. छापे के डर से भाग रही गाड़ियों का भी पीछा करके आधा दर्जन से अधिक लोगों को विधायक ने पुलिस के हवाले कर दिया.इस मामले में विधायक ने स्वयं की तहरीर दी है. इंदिरा पुरी स्थित शकील की चक्की पर जावेद सप्लाई करता था. विधायक ने बताया कि,ये पलीता लगा रहे हैं. कहीं ना कहीं, प्रधानमंत्री मुफ्त योजना को एक बहुत बड़ी चोट पहुंच रही है.

वही इस पूरे मामले पर एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा का बताया कि, देर रात का ये मामला है, हमारे संज्ञान में आया था. लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कुछ लोगों को खाद्य चोरी में गिरफ्तार किया था. कुछ लोगों को पकड़ा था जो सरकारी राशन को सप्लाई कर रहे थे. इस मामले में विधायक ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस गहनता से जांच कर रही है, जो भी आरोपी हैं, फ़ूड इंस्पेक्टर के माध्यम से सप्लाई इंस्पेक्टर के माध्यम से पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

एसपी ने आगे कहा कि, अभी कुछ लोगों को हमने हिरासत में ले रखा है उनसे पूछताछ चल रही है.जो भी आरोपी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.




Next Story