Top Stories

बलिया के लोगों को रेलवे ने दिया सौगात, अब मुंबई और पुणे का सफर और हुआ आसान

Good news for the people of Ballia, Railways gave this special gift
x

बलिया के लोगों को रेलवे ने दिया सौगात, अब मुंबई और पुणे का सफर और हुआ आसान

यूपी के बलिया जिलो के रेलवे ने खास तोहफा दिया है, जिससे अब मुंबई और पुणे का सफर आसान हो जाएगा।

Ballia News: बलिया वालों के लिए रेलवे ने खुशखबरी दी है। अब बलिया के के सात स्टेशनों पर एक्सप्रेस ट्रेनों के रुकने को रेलवे ने मंजूरी दे दी है। लोकसभा सत्र के पहले दिन सोमवार को सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा की पहल पर सात एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित हुआ है। सांसद ने रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव राव से इसके लिए निवेदन किया था। इसका आदेश भी रेलवे बोर्ड ने जारी कर दिया। इससे पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। अब बेल्थरारोड से मुंबई और पुणे का सफर अब आसान हो जाएगा।

बेल्थरारोड, सलेमपुर और भटनी रेलवे स्टेशन पर पुणे, दुर्ग और एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन रुकेगी। 11081/82 लोकमान्य तिलक गोरखपुर एक्सप्रेस और 11037/38 पुणे-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन अब बेल्थरारोड में रुकेगी। जबकि 18201/02 दुर्ग नौतनवा एक्सप्रेस ट्रेन और 11059/60 लोकमान्य तिलक छपरा गोदान एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव अब सलेमपुर हो गया है।

इन दोनों ट्रेनों का पहले से ही बेल्थरारोड में ठहराव सुनिश्चित है। 11123/24 ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन का भाटपार रानी रेलवे स्टेशन, 19489/90 अहमदाबाद गोरखपुर एक्सप्रेस का भटनी रेलवे स्टेशन पर ठहराव होगा।

Also Read: लखनऊ में भी बनेगा नया विधानसभा भवन, अटल जी की जयंती पर आधारशिला रखने की योजना

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story