Top Stories

गोपालगंजः तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत,परिवार में मचा कोहराम

गोपालगंजः तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत,परिवार में मचा कोहराम
x
सूचना मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरियों के शव को तालाब से निकाला गया

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज जिले से दुखद खबर सामने आई है.जहा रविवार को दो बच्चो की तालाब में डूबने से मौत हो गई.बताया जा रहा है कि पशु का चारा लाने के लिए घर से निकली दो किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई.वही घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरियों के शव को तालाब से निकाला गया.दोनों किशोरियों की पहचान डुमरिया पंचायत के रमपुरवा गांव के अवधेश सहनी की सुमिता कुमारी (13 वर्ष) और बसंत छपरा गांव के अजय कुमार बैठा की पुत्री अंजली कुमारी (16 वर्ष) के रूप में की गई है.

वही पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.इस हादसे के बाद से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.दोनों किशोरियां हाई स्कूल की छात्रा थीं.स्थानीय प्रशासन की ओर से पीड़ित परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वाली मुआवजा राशि देने का आश्वासन दिया गया है.हादसा होने के बाद पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने तालाब व नदी के किनारे किशोर-किशोरियों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है,ताकि फिर कोई हादसा न हो सके.

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा जब हुआ तो बारिश हो रही थी. बारिश के दौरान ही दोनों किशोरियां चारा काट रहीं थीं. चंवर की तरफ बहुत कम ग्रामीण आते-जाते हैं, इसलिए किशोरियों के डूबने की जानकारी भी किसी को नहीं मिली.खेत से होकर कुछ लोग लौट रहे थे तो इसकी जानकारी मिली,जिसके बाद गांव के सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर तालाब से शवों को बाहर निकलवाया गया.



Next Story