Top Stories

मथुरा और रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों ने गवाई जान, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

Horrific road accident in Mathura-Raebareli, 7 people died
x

मथुरा-रायबरेली में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत।

यूपी के मथुरा और रायबरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

UP News: यूपी में शनिवार को हुए दो बड़े सड़क हादसों हुए जिसको सुनकर लोग परेशान रह गए। इन दोनों हादसों में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहला हादसा मथुरा में हुआ। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। तो वहीं दूसरा हादसा रायबरेली में हुआ, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

मथुरा हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा में नेशनल हाइवे पर रात में तेज रफ्तार से आती हुई कार ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कार सवार युवक अलीगढ़ से शनिदेव मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिडी।

रायबरेली में तीन लोगों की मौत

रायबरेली में सड़क किनारे खड़े ट्रक में आल्टो कार टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो मासूम बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। फिलहाल, बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से बच्चों को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

Also Read:ओटीटी प्लेटफार्म: इन खतरों पर बात होनी चाहिए

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story