लाइफ स्टाइल

कैसे किया एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के कथ‍ित बॉयफ्रेंड ने गाल पर किया KISS, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2021 9:11 AM GMT
कैसे किया एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के कथ‍ित बॉयफ्रेंड ने गाल पर किया KISS, देखें वीडियो
x

जाह्नवी कपूर की प्रोफेशनल लाइफ से सभी वाक‍िफ हैं, पर उनकी अफेयर को लेकर भी बातें होती रहती है. एक्ट्रेस ने शन‍िवार को इंस्टाग्राम पर एक पार्टी की मोंटाज फोटोज शेयर की हैं. इनमें वे अपने कथ‍ित बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन के साथ खूब एंजॉय करती दिखीं. यूं तो जाह्नवी ने कभी अपने रिलेशनश‍िप पर कोई बात नहीं की है. लेक‍िन आए दिन अक्षत के साथ उनकी फोटोज दोनों के अफेयर की ओर इशारा करती है. अक्षत ने कई दफा जाह्नवी के साथ शानदार तस्वीरें साझा की हैं.

जाह्नवी और अक्षत दोनों इनमें एक दूसरे को गले लगाए, गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं. उन दोनों के चेहरे को देख साफ पता चलता है कि वे दोनों बेहद खुश हैं. हाल ही में अक्षत के बर्थडे पर जाह्नवी ने एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इसी के साथ उन्होंने लिखा था- 'दुनिया के सबसे अच्छे इंसान को हैप्पी बर्थडे आई लव यू.' इसके अलावा भी जाह्नवी ने अक्षत के साथ अपने कुछ यादगार पलों को भी साझा किया है.

जाह्नवी कपूर को पिछली बार फिल्म रूही में देखा गया था. इस हॉरर-कॉमेडी में उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था. फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. उनकी आने वाली फिल्मों में गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त शामिल है. गुड लक जेरी की शूट‍िंग जाह्नवी ने पूरी कर ली है. वहीं बाकी दो फिल्मों की शूट‍िंग अभी शुरू नहीं हुई है. कुछ समय पहले दोनों के लव अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था. हर जगह उनके रोमांट‍िक रिलेशन की चर्चा थी. उस वक्त जाह्नवी ने इन खबरों को खार‍िज करते हुए अक्षत को अपना बचपन का बेस्ट फ्रेंड बताया था.

जाह्नवी के इस पोस्ट पर भी कई लोगों ने उनकी बॉन्ड‍िंग को लेकर कमेंट भी किया है. पार्टी के लिए जाह्नवी ने ऑफ व्हाइट स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी. अक्षत ब्लैक फॉर्मल सूट में दिखे. वहीं खुशी कपूर ने ओवर साइज्ड ब्लेजर और पैंट पहनकर फॉर्मल लुक अपनाया था. जाह्नवी की अगली मोंटाज फोटो में अक्षत के साथ उनकी बहन खुशी कपूर भी नजर आईं. तीनों ही पार्टी मोड में मस्ती करते नजर आए. जाह्नवी और अक्षत की ये फोटोज सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रही है.


Next Story