Top Stories

पति ने चाकू से हमला कर ले ली पत्नी की जान, मृतका के परिजनों ने कहा- नहीं चाहते कोई कार्रवाई

सुजीत गुप्ता
20 March 2022 10:18 AM GMT
पति ने चाकू से हमला कर ले ली पत्नी की जान, मृतका के परिजनों ने कहा- नहीं चाहते कोई कार्रवाई
x

मृतका के परिजन

जौनपुर के मड़ियाहूं नगर के मोहल्ला भंडरिया का है। जहां शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच ऐसी तकरार हुई कि पत्नी की जान ही चली गई। उसके पति ने ही चाकू से वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया। घटना शनिवार देर रात की है जिसकी जानकारी लोगों को रविवार सुबह हुई। मोहल्ला भंडरिया निवासी इस्लाम पुत्र समीउल्लाह नगर पंचायत में प्राइवेट सफाईकर्मी है। बताया जाता है कि बीती रात लगभग 12 बजे इस्लाम शराब के नशे में धुत होकर घर आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले जमकर पीटा, फिर चाकू से किया वार

पत्नी रुखसार ने शराब पीने का विरोध किया और कई बातें कहीं। पति को पत्नी की बात नागवार लगी और अपना आपा खो बैठा। इस्लाम ने पहले रुखसार को जमकर पीटा। फिर रसोई में रखे चाकू से उसके गले पर वार कर दिया। हमले में रुखसार लहूलुहान होकर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर सन्न रह गए। रात में मोहल्ले वालों मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। रविवार दोपहर रुखसार के बड़े पिता मोढ़ बढ़दहवा जिला भदोही निवासी अमीन मौके पर पहुंचे। शव को देख कर कहा कि गले में चाकू मारी गई है। जिससे रुखसार की मौत हुई है।

मृतका के परिजनों ने कहा- नहीं चाहते कोई कार्रवाई

सूचना पर मड़ियाहू कोतवाली के एएसआई घनश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्रिस्तान ले जाने की तैयारी कर रहे परिजनों को रोका। पुलिस ने मृतक के परिजनों एवं मायके से पहुंचे बड़े पिता और पति को साथ थाने ले आए।

थाने में मृतका के पिता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि मेरी बेटी को उसके ही पति ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। लेकिन उसके परिवार में कोई देखरेख करने वाला जिम्मेदार व्यक्ति नहीं है। जिसके कारण हम लोग कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

एएसआई घनश्याम शुक्ला ने बताया कि अभी सुलह समझौता की बात दोनों पक्षों में चल रही है। शव को घर पर ही रखवाया गया है। जैसा उच्चाधिकारियों का आदेश होगा वैसा ही किया जाएगा।

Next Story